click here if you want to see your banner on this site

Author Topic: Paycoin - भारत - हिन्दी 3 मिनट या उससे कम में एक PayCoin बटुआ प  (Read 1034 times)

btcmacroecon

  • Garden Hero
  • Hero Member
  • *****
  • Posts: 823
  • Karma: +6/-2
    • View Profile
    • 7% Daily Forever
http://bitcoinmacroeconomics.com/2014/12/19/paycoin-india-hindi/
 Paycoin - भारत - हिन्दी
द्वारा Woodman  • 19 दिसंबर 2014 •  0 टिप्पणियाँ
3 मिनट या उससे कम में एक PayCoin बटुआ पते और निशुल्क सिक्का प्राप्त करने के लिए कैसे

https://bleutrade.com/sign_up/8982 पंजीकरण पृष्ठ

https://bleutrade.com/home/8982 मुख्य पृष्ठ

https://bleutrade.com/exchange/8982 व्यापार पेज

Bleutrade Cryptocurrency एक्सचेंज

<- PayCoin आधिकारिक साइट पर जाने के लिए क्लिक करें काले लोगो नारा पीएनजी

 

 

 

नि: शुल्क PayCoin नल - नीचे क्लिक करें। लोट्टो, स्लॉट्स, और साँप खेलो

http://www.freepayco.in?ref=2720

 PVWLze6EzbtUdfTShxTKaLVbSvohpQmnMZ (यह एक PayCoin वॉलेट पता प्राप्त है)

मैं एक दोस्त Bleutrade बारे में मुझे बता था और cryptocurrency में व्यापार के लिए यह एक कोशिश देने का फैसला किया। मैं कई की कोशिश की और सामान्य रूप से Bittrex पर कारोबार कर लिया है। मैं आप अपनी खुद की जेब (Bitcoin, डोगे, Darkcoin, PayCoin आदि) स्थापित कर सकते हैं ताकि आप एक खाते को स्थापित करने के लिए चुनौती देने के लिए करना चाहते हैं और यह सिर्फ है कि कैसे करना है पर कदम अनुदेश द्वारा एक कदम है।

यहाँ मैं क्या किया है। मैं Bleutrade पर एक खाते की स्थापना के लिए उन्हें एक उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, और वा ला दिया था। मैं तो ऊपरी दाहिने हाथ कोने में अपने उपयोगकर्ता नाम करने के लिए चला गया और (प्रोफ़ाइल पर ले जाता है, मेरे पर्स, मेरे आदेश, आदि) यह क्लिक किया। मैं एक बटुआ उत्पन्न करने के क्रम में मेरी जेब (पर क्लिक संबोधन मेरा है, प्राप्त PVWLze6EzbtUdfTShxTKaLVbSvohpQmnMZ    , मेरे बटुए में जाओ दूर दाईं ओर जाने के लिए और + क्लिक करें और ड्रॉप डाउन मारा और क्लिक एक जमा। प्रतिलिपि बनाने और (बटुआ पता पेस्ट आप पर्याप्त है जब और / या क्यूआर कोड) और आप कर रहे हैं। बादल में, फ़ाइल में है कि कहीं न कहीं बचाओ, सामाजिक मीडिया यह सुरक्षित हो सकता है और करने के लिए आप अपने खुद के बटुए क्यूटी के साथ बेहतर सुरक्षा के लिए आसान रास्ता चाहते है आदि, फिर उस साहसिक कदम बनाते हैं। लेकिन अब इस के आसपास मेरे काम है, और शुरू हो रही है में अपने आप को सलाह, आसान तरीका है।

मैं तो उस inputted PVWLze6EzbtUdfTShxTKaLVbSvohpQmnMZ   PayCoin नल प्राप्त करें संबोधन हिस्से में  http://www.freepayco.in?ref=2720  मैं तो, "कैप्चा" में प्रवेश किया स्लॉट मशीन के नीचे खेलें क्लिक किया। मैं तो PayCoin मिला है। मैं वापस लेने के लिए पर्याप्त हो, यह Bleutrade खाते में सही से जाना जाएगा।

क्या मैं सिर्फ समझाया 599 सिक्कों के लिए बटुआ क्यूटी डाउनलोड करने बिना बटुआ पतों की एक किस्म प्राप्त करने के लिए एक बहुत ही आसान तरीका है की परेशानी के।

मैं यह एकदम नया है, जबकि PayCoin साथ जा रही हो और इन सिक्कों का संग्रह शुरू करने के लिए चुनौती है। कोई और बहाने!

मेरे दोस्त भी Bleutrade सभी शुल्क पर यह सदस्यों को हर चार घंटे ट्रेडिंग सत्र (अपनी सिफ़ारिशें) के लिए एकत्रित कर देता है कि इस तथ्य के बारे में मुझे बताया था! इस के लिए साइन अप करने के लिए एक और कारण है ताकि आप Bleutrade शेयरों मिलता है। क्या आप खोना पड़ता है? अपने सिक्के रखने के लिए कुछ मुफ्त नल और एक मुद्रा के बाहर की कोशिश करो। और यह कैसे करना है। उन कदमों का पालन करें, मुझे तीन मिनट के सभी लिया और मैं एक नया विमर्श किया। अब डोगे, Darkcoin, unobtanium, Bitcoin या जो भी आप चाहते हैं के साथ यह प्रयास करें।

Bleutrade Cryptocurrency एक्सचेंज
शेयर

शेयर

शेयर
[ट्विटर] [फेसबुक] [गूगल प्लस] [LinkedIn] [StumbleUpon] [डिग] [Reddit और] [बेबो] [स्वादिष्ट]

 

Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services