click here if you want to see your banner on this site

Author Topic: [ANN][ICO] टोकनस्टार – Tokenize Celebrities – Tennis ACE Token Presale Started!  (Read 2868 times)

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile


टोकन स्टार्स – तोकेनाइज़ मशहूर हस्तियों




इनाम और रेफरल कार्यक्रम
पूल: 0, 75-1% आईसीओ। अभियान: अनुवाद और मॉडरेशन, हस्ताक्षर और अवतार, ब्लॉग और मीडिया, रेड्डिट, ट्विटर, फेसबुक, आपके विचार।
एक प्रोमो कोड का अनुरोध करें - अपने रेफरल को एक छूट दिलवाएं और उनकी खरीदारी का 5% खुद प्राप्त करें
















प्रक्षेपण और आईसीओ घोषणा (24 जुलाई, 2017)

संसार को मेरा नमस्ते!

हम टोकनस्टार हैं, तोकेनाइज़िंग के मार्ग दर्शक आकांक्षी हस्तियों के पेशे। हमारी टीम वैश्विक प्रतिभा विकास उद्योग को बाधित करने पर लक्षित है, खेल और मनोरंजन व्यवसाय में उभरते सितारों के लिए निधिकरण संसाधनों प्रदान करने के माध्यम से और साथ ही दुनियाभर में प्रतिभा सोर्सिंग और पदोन्नति को विकेन्द्रित करने के माध्यम से।

आज हम इस क्षेत्र में हमारी प्रथम और सबसे पहली परियोजना के लिए प्रक्षेपण की तारीखों की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं!

असली लोगों को तोकेनाइज़ करने की टोकनस्टार की महत्वाकांक्षा एसीई से शुरू होती है - एक परियोजना जो युवा और अनुभवी टेनिस खिलाड़ियों का समर्थन करता है ताकि वह उनकी प्रगति और हस्तियों के पेशे को बढ़ावा दे सके। फिर हम अन्य कार्यक्षेत्रों में विस्तार करेंगे, जसिमें फुटबॉल (अगस्त 2017 के बाद आनेवाला है!), पोकर (सितंबर 2017!), बास्केटबॉल, हॉकी, चलचित्र अभिनेताएं, संगीतकार और मॉडल शामिल हैं।



पूर्व बिक्री शुरू होती है: अगस्त 1, 2017, 19:00 UTC.
पूर्व बिक्री खत्म होती है: सितंबर 9, 2017, 19:00 UTC.

बिक्री शुरू होती है: सितंबर 10, 2017, 19:00 UTC.
बिक्री खत्म होती है: अक्टूबर 31, 2017, 19:00 UTC.

प्रारंभिक टोकन निर्गमन: नवंबर 7, 2017, 19:00 UTC.

टोकन मूल्य: 0.0001 BTC.
भुगतान विधि स्वीकृत: बिटकॉइन (BTC), एथरियम (ETH).

टोकन बिक्री का लक्ष्य: $15,000,000.






एसीई परियोजना सारांश

एसीई होनहार टेनिस खिलाड़ियों को प्रमुख टेनिस सितारा बनने के उनके सफर के दौरन समर्थन करेगा, जहाँ वे दोनों, खेल में सफल और उत्तम हस्तियों के रूप में वाणिज्यिक रूप से मांग में रहने वाले, बन जाएंगे।

टेनिस विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक होने के कारण, एसीई का लक्ष्य 1 बिलियन टैनिस प्रशंसकों को ब्लॉकचेन दुनिया से परिचत कराना है।




और वो आप हैं जो अगले फेडरर और शारापोवा की सफलता का हिस्सा बन सकते हैं और उनसे विशेष ऑफर प्राप्त कर सकते हैं!



काम करने का मॉडल

एक युवा टेनिस खिलाड़ी को हर साल $100K की वित्तीय सहायता और पदोन्नति संसाधनों की आवश्यकता होती है: विद्यालय, कोच, प्रशिक्षण, उपकरण, खेल प्रतियोगिता तक यात्रा, पदोन्नति, आदि।



एक लोकप्रिय टेनिस हस्ती $$$ मिलियन कमाता है:

  • खेल प्रतियोगिता से पुरस्कार राशि;
  • उपकरण और पोशाक उत्पादकों के साथ प्रायोजन अनुबंध;
  • सामान्य विज्ञापन अनुबंध;
  • उपस्थिति शुल्क (कम प्रतिष्ठित खेल प्रतियोगिताएं सितारों को भुगतान सिर्फ उनकी भागीदारी के लिए करते हैं);
  • अपने नाम और छवि को प्रमाणित करना (खेल कार्यक्रमों, पोशाख के व्यवसाय, इत्र, आदि तक);
  • प्रदर्शनी शुल्क।

कई ठोस मामले के अध्ययनों को पाने के लिए एसीई वेबसाइट और एसीई श्वेत पत्र की जाँच करें।



टोकन धारक





हम कौन हैं


टोकनस्टार प्रमुख उद्यमी और निवेशकों की, साथ ही उन प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ियों, वैश्विक बड़े कोच, और स्काउट की जिनके पास उद्योग का काफी ज्ञान है, उनकी की एक अनोखी, अनुभवी टीम को एक साथ लाता है। उनमें ये लोग शामिल हैं:








पावेल स्टुकोलोव - सीईओ। JSFC सिस्टेमा में मीडिया व्यवसाय के लिए निवेश पेशेवर, पूर्व-एम & ए और रणनीति निर्देशक, जिसकी परिसंपत्तियों का कुल मूल्यांकन $95 मिलियन डॉलर से अधिक है। पावेल ने उद्यम निवेश, एम & ए और ऋण वित्तपोषण में $250 मिलियन के सौदे किए हैं।

इरीना शशकिना - विपणन निदेशक। ग्रुपोन रूस के पूर्व-सीएमओ (53 शहरों में व्यवसाय)। रामब्लर और और सह के पूर्व-व्यसाय विकासक प्रबंधकर्ता ($0.6 बिलियन की बाजार क्षमता)। लिंगुआलिओ में पूर्व-सीईओ।

एंड्री टोकमानोव - सीटीओ। हेवन11 में पूर्व-वरिष्ठ विकासक - एक अंतर्राष्ट्रीय कॉपीराइट प्रबंधन प्रणाली। आरबीसी-सॉफ्टवेयर के पूर्व-सीटीओ, championat.com और ivi.ru के वरिष्ठ विकासक। tranzaptor.com की स्थापना की और सफलतापूर्वक बेच दिया। ब्लॉकचेन सलाहकार।  2000 से वितरित प्रणालियों के साथ काम करता है।

व्लादिमीर श्मिड्ट – CFO. डिजिटल व्यवसाय में 10+ सालों का अनुभव। व्लादिमीर teamo.ru (प्रीमियम डेटिंग सेवा) का सह-संस्थापक था – जो mamba.ru को बेचा गया था (सौदा होने के बाद $100 मिलियन बाज़ार पूंजी)। रीनासेंस कैपिटल में वित्तीय विश्लेषक के रूप में काम किया, GE मनी बैंक, Sberbank के लॉयल्टी स्टार्टअप में पूर्व वाणिज्यिक कार्यकारी (62 अरब बाजार पूंजी)।

मदीना हूके – प्रायोजन के प्रमुख। विशुअल DNA में पूर्व-COO, ग्रूपोन रूस में पूर्व क्षेत्रीय निदेशक। ग्रुपपो मॉल (स्पेन) रूस के पूर्व वाणिज्यिक निदेशक। यात्रा कंपनी के साथ काम की शुरुआत की जो 2007 में सफलतापूर्वक बेच डी गई। कई सालों तक स्पेन और बेल्जियम में रहे और काम किया।

इरिना सोशिन्स्काया – स्थानीयकरण प्रबंधक। एवेर्नोट रूस के पूर्व-जीएम और स्थानीयकरण के प्रमुख (दुनिया भर में 200 मिलियन से ज्यादा उपयोगकर्ताएं, वेबसाईट 23 भाषाओं में परिसीमित किया गया है)। इससे पहले - सजावटी वाणिज्यिक प्रकाश और रियल एस्टेट में शुरुआती कंपनियों में जीएम।

मिखाईलियस देरकच – डिजाइन सलाहकार। लियोबर्नेट मॉस्को के पूर्व कला-निर्देशक, रूस के कला निर्देशक क्लब के सदस्य। दो कैन्नेस लायंस से नवाजे गए हैं। प्रोएक्सपीडिशन एडवेंचर्स पत्रिका के संस्थापक। डिजिटल परियोजनाओं में भाग लिया जो रूस और दुनिया भर में कई विपणन और विज्ञापन त्योहारों में पहचाने गए। डिजाइनर और उपयोगिता विशेषज्ञ। इन कंपनियों के लिए माने गए अभियानों में अनेक विज्ञापनों के लेखक: गूगल, सैमसंग, मैकडॉनल्ड्स, लेगो, पी एंड जी, कोका-कोला, गज़प्रोम, मर्सिडीज-बेंज, मित्सुबिशी-मोटर्स, जीप, फिएट, जेटीआई, फिलिप मॉरिस, सनइनबेव, दानोन, ओरिफ्लेम, सिटीबैंक, नेस्ले, WWF, S7 एयरलाइंस।

एंटोन वडोवीन - स्काउटिंग विश्लेषक। HULT अंतराष्ट्रीय व्यवसाय विद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय में एमएससी। एंटोन गणित और रसायन विज्ञान स्टूडेंट सिटी और राष्ट्रीय चैंपियनशिप का विजेता है। एक जूनियर के रूप में, उसने क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिताओं में टेनिस खेला है, उसे टेनिस में एक आधिकारिक खेल के ग्रेड से सम्मानित किया गया था।

निक ग्रिगोरिएव – 1999 से संचार में काम करता है। मेडियर्ग डिजिटल एजेंसी के संस्थापक और CEO, जिसने प्रथम टोटल सोशल समर्थन प्रणालियों कि स्थापना में मदद कि है ऐसी कंपनियों के लिए जैसे Tele2, Mail.Ru ग्रुप और रोसटेलिकॉम (रूस के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर)।


दिमित्री रोदिचेव – विकासक। + 10 साल अनुभवी पूर्ण स्टैक सॉफ्टवेयर विकासक और वास्तुकार। वेब के लिए HA/FT समाधान के लिए डिजाइन किया। सॉफ्टवेयर सुरक्षा, पेन्स्टेस्टिंग, DDoS और हैकिंग शमन किया। डेटाबेस, विश्लेषिकी और नेटवर्क से प्रेम। ब्लोकचेन प्रारंभिक अदोप्टर।

लीना मिन्त्ज़ – व्यावसायिक अनुभव के 10+ सालों के साथ PR जेडी। Mail.Ru समूह पर रणनीतिक PR परियोजनाओं के पूर्व-प्रमुख। एक पुरस्कार विजेता A-TAK संचार एजेंसी की सह-स्थापना की। " एक्सबिशन मैनेजमेंट" और "in सोशल नेटवर्क, ट्विटर: 140 चरक्टेर्स of self-एक्सप्रेशन" किताबों के लेखक और साथ ही PR और इंटरनेट विपणन मुद्दों पर 50 से अधिक लेखों के लेखक।



वेरोनिका कुंदेरमेटोवा - 19 WTA और ITF खेल प्रतियोगिताओं की विजेता (सिंगल्स में 3, डबल्स में 16)। WTA डबल्स में वर्तमान में नंबर 66; सिंगल्स में नंबर 196। यूनिवर्सिड ब्रोंज पदक विजेता (2015)। उम्र: 20।

एनसथेसिआ मिस्कीना - WTA रैंकिंग में नंबर 2। रोलाण्ड गैरोस चैंपियन (ग्रैंड स्लैम खेल प्रतियोगिता), 2 फेडरेशन कप और 21 अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं के विजेता। वर्तमान रूसी फेडरेशन कप टीम के कप्तान, रूसी टेनिस फेडरेशन के उपाध्यक्ष।

सेर्गेई डेमेखीन - कोचिंग और स्काउटिंग के सलाहकार। 8 साल के अनुभव के साथ टेनिस कोच, निवृत्त ATP टेनिस खिलाड़ी, वेरा ज़्वोनारेवा का 2010-2011 में मुख्य कोच (WTA रैंकिंग में नंबर 2, कोचिंग की शुरुआत में नंबर 22 से आगे बढ़ते हुए) - विंबलडन और यूएस ओपन 2010 सिंगल्स फाइनलिस्ट, ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2011 सेमी-फाइनलिस्ट। A स्तर का GPTCA प्रमाणन धारक (वैश्विक प्रोफेशनल टेनिस कोच एसोसिएशन)।

माया कुरिलोवा - प्रतिभा प्रबंधन सलाहकार। प्रतिभा प्रबंधन में 11 सालों के अनुभव के साथ ऑक्टागोन (टॉप 3 वैश्विक TMA) के पूर्व संचालन निर्देशक। क्रेमलिन कप के विपणन प्रबंधक। एना कुर्निकोवा, एलेना डिमेंटीवा (ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, WTA में नंबर 3), एक्टिरिना मकारोवा और एलेना वेस्निना (टॉप 5 WTA डबल्स, विंबलडन 2017 के चैंपियन, रोलांड गैरोस 2013, यूएस ओपन 2014) के प्रतिनिधि।






ओलेग अब्द्राशिटोव – ब्लॉकचेन सलाहकार। स्यन्स्वाप ब्लॉकचेन मंच के संस्थापक और हाइपरलेगर ब्लॉकचेन पहल के आवश्यकता कार्य समूह के प्रमुख। अल्टोरोस में ब्लॉकचेन अभ्यास के पूर्व-प्रमुख और ड्यूश बैंक में प्रणाली वास्तुकार। न्यूयॉर्क शहर में कोलंबिया विश्वविद्यालय से भौतिकी में एमएस की उपाधि हासिल है। उद्यमी और विकासक, ब्लॉकचेन विशेषज्ञ और उत्साही।

ऐलीना मासोलोवा - निवेशक। 3 एग्जिट के साथ सीरियल उद्यमी, ग्रूपोन रूस (450 दिनों में मासिक आय में 0 से $15 मिलियन), पिक्सोनिक, एड्यूसन और एडवेंचर फंड के संस्थापक। ऐलीना, ऐलेक्स ओवेचकिन के साथ, फोर्बेस 30 अंडर 30 द्वारा टॉप-30 इंटरनेट उद्यमियों में नामित हुई थी। WSJ, बिज़नेसवीक, फोर्बेस, RBC, चैनल 1 में चित्रित। जूनियर के रूप में अव्यवसायी टेनिस खेल प्रतियोगिताएं में एक पुरस्कार विजेता, एक लंबे समय से टेनिस प्रशंसक।

क्सेनिया चबानेंको - विपणन और जन-संपर्क सलाहकार। Mail.ru समूह और My.com के पूर्व-वीपी संचार और व्यवसाय विकासक (LSE: MAIL, $8.9 बिलियन की बाजार क्षमता)। पुरस्कार जीतने वाली A-TAK संचार एजेंसी के संस्थापक। ट्विटर के बारे में प्रथम पुस्तक के लेखक, जिसमें प्रत्येक वाक्य 140 से अधिक वर्ण के नहीं थे।

अलेक्ज़ेंडर स्ट्रैटिलाटोव - विज्ञापन और ब्रांड साझेदारी सलाहकार। JAMI सह-संस्थापक और प्रबंध भागीदार (टॉप 5 रूसी डिजिटल एजेंसी, अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता: टैगलाइन, सिल्वर मर्क्यूरी, नेफ़ोरम)। अलेक्ज़ेंडर ने व्यक्तिगत रूप से एजेंसी की प्रमुख खातों का नेतृत्व किया था: सैमसंग, कोका-कोला, स्प्राइट, पावरेड, VW।

यूजीनी कुज़्नेत्सोव – उपयोगकर्ता अधिग्रहण और प्रतिधारण विशेषज्ञ। उपयोगकर्ता अधिग्रहण और अवधारण विशेषज्ञ। वेल्टररी में निवेशक और CMBO (मुख्य व्यवसाय मॉडल अधिकारी)। WIM – CRM एजेंसी की स्थापना की, S7 एयरलाइंस, यूटेर, M.Video, और फिलिप मोरिस जैसे ग्राहकों के साथ। यूजीनी ने MyLead की भी स्थापना की और उसे सफलतापूर्वक बेच दिया - जो एक लीड उत्पादक एजेंसी थी जिसका मुनाफा दो सालों में 45% था।

अधिक जानें और सोशल नेटवर्क पर उनकी प्रोफाइल के लिंक प्राप्त करें: टोकनस्टार टीम




टोकनस्टार का समर्थन करने के 15 कारण



#1. यह लोगों को तोकेनाइज़ करने वाली पहली परियोजना है, विशेष रूप से हस्तियां, उनके पेशे।

#2. यह टेनिस और फुटबॉल कार्यक्षेत्रों के साथ शुरू होता है। बाद के चरणों में, यह एक साझा अवसंरचना का उपयोग करेगा और नए कार्यक्षेत्रों की शुरुआत करेगा: पोकर, बास्केटबॉल, हॉकी; चल चित्र अभिनेताएं, मॉडल, संगीतकार। फुटबॉल GOAL टोकन बिक्री एक ही समय पर आयोजित की जाती है।

#3. यह परियोजना खेल-विशिष्ट टोकनों की अदला-बदली की अनुमति देगा (टोकनों के लिए ACE, फुटबॉल के लिए GOAL, और अन्य बाद में) सामान्य STAR इंडेक्स टोकन के लिए, ताकि शुरुआती समर्थकों को प्राथमिकता सीट मिल जाए।



« Last Edit: September 13, 2017, 01:14:59 PM by erikalui »

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
#4. ACE युवा आकांक्षी टेनिस खिलाड़ियों को जवानी के नाजुक दौर में वित्तपोषण और पदोन्नति संसाधन प्रदान करता है ताकि वे पेशेवर खेलों को छोड़ न दें। यह सफलता के लिए उनके अवसरों को बढ़ाता है। इसके अतिरिक्त ACE प्रतिष्ठित (प्रो) टेनिस खिलाडियों को प्रतिरूप और प्रोत्साहन प्रदान करता है, जो पहले से ही प्रायोजकों के लिए आकर्षक हैं लेकिन पारंपरिक एजेंसियों द्वारा ध्यान आकर्षित नहीं कर पा रहे थे।

#5. जब सफल, महिला और पुरुष टेनिस सितारे पुरस्कार राशि अर्जित करते हैं (400 वें स्थान पर रहने वाले खिलाड़ी के लिए $1 मिलियन से कम, टॉप 5 खिलाड़ियों के लिए $60+ मिलियन) और हस्तियों का दर्जा प्राप्त करते हैं, वे प्रायोजक सौदों पर हस्ताक्षर करते हैं (जो पुरस्कार राशि से लगभग 5-10 गुना अधिक है जो उन्होंने खिलाडी के पेशे के दौरान कमाए हैं)

#6. ACE वैश्विक स्काउट्स नेटवर्क के साथ प्रतिभा सोर्सिंग प्रक्रिया को विकेन्द्रित कर देता है।  ACE के पास प्रतिभा सोर्सिंग के लिए संतुलित प्रोत्साहन है (टेनिस कोच को एक रेफेरल शुल्क का भुगतान करना जो उनके वार्षिक वेतन जितना अधिक है) जिसे उम्मीदवारों का एक उच्च गुणवत्ता प्रवाह प्रदान करना चाहिए।

#7. ACE वैश्विक प्रवर्तक नेटवर्क के साथ प्रतिभा पदोन्नति प्रक्रिया को विकेन्द्रित कर देता है। प्रतिभा पदोन्नति का प्रोत्साहन (अनुबंध का 10%) बाजार के अंदर और उससे मुक्त है और उसे खिलाड़ियों को प्रायोजन सौदों का अच्छा प्रवाह प्रदान करना चाहिए।


#8. ACE विशेष परिचालन निर्णय लेने के लिए विकेन्द्रीकृत समुदाय मतदान तंत्र का इस्तेमाल करता है। विश्लेषणात्मक रिपोर्टों पर निर्भर होने वाला एक स्मार्ट जनसमूह बेहतर निर्णय लेगा, एक पक्षपातपूर्ण खेल प्रतिनिधि के मुकाबले जो अपने मन की सुनेगा।



#9. ACE प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी (TMA) के एक सिद्ध व्यापार मॉडल पर आधारित है। इस प्रकार, परियोजना के जोखिम निष्पादन में हैं, न कि तकनीकी बाधाओं में या उत्पाद-बाजार अनुरूप की कमी में।


#10. ACE ने एक बेहतरीन सलाहकार बोर्ड को एकत्र किया है। (ऊपर दिए गए "हम कौन हैं" का अनुभाग देखें।)

#11. ACE के पास अपनी खुद की सिद्ध व्यावसायिक अवधारणा है। हमने एक प्रतिष्ठित प्रो खिलाड़ी - वोरोनिका कुदर्मेटोवा के साथ प्रथम अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है जो 19 अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं की विजेता है (डबल्स में WTA रैंकिंग में नंबर 66, सिंगल्स में टॉप 200)। हम वेरोनिका के लिए प्रथम विज्ञापन सौदा करने के बेहद नज़दीक हैं।

#12. ACE 1 बिलियन टेनिस प्रशंसकों को ब्लॉकचेन दुनिया से परिचित कराने की आकांक्षा करता है। टॉप 20 खिलाड़ियों के पास 172 मिलियन सक्रिय प्रशंसक हैं। हमने कम शिक्षित टेनिस प्रशंसकों के बीच वैश्विक जनसंपर्क और विपणन पर विशेष जोर दिया है। यह संदेश "अगली फेडरर की सफलता का हिस्सा बनें और इस सितारे से अनन्य ऑफर प्राप्त करें" उन्हें समझ में आना चाहिए।

#13. ACE एक विशाल बाजार को लक्षित करता है। हस्ती प्रतिभा प्रबंधन उद्योग निप्पॉन स्टील और सुमिटोमो मेटल, केमचीना, टाटा मोटर्स, सानोफी, हुंडई हैवी इंडस्ट्रीज जैसी कंपनियों से बड़ा है या सर्बिया (EU), बहरीन, ब्रुनेई, साइप्रस (EU), माल्टा (EU), जमैका, कोट द' आईवोर, बोलीविया, आदि जैसे देशों की GDP से बड़ा है। यह परियोजना बड़े अधिकारियों के व्यवसायों को बाधित करती है (प्रबंधन के तहत $40 बिलियन के अनुबंध) और समुदाय सदस्यों के बीच निर्मित मूल्य को साझा करती है।

#13. ACE एक वैश्विक परियोजना है जो दुनिया भर में खिलाड़ियों और प्रायोजकों की तलाश कर रही है (इसका मतलब है कि जितना अधिक बाज़ार का परिमाण है, विविधता उतनी ही अधिक है और स्थानीय नियमों पर उतनी कम निर्भरता है)।


#15. आखिरकार, और सर्वोपरि, ACE उत्पाद टोकन टोकन धारकों को एक अद्वितीय मूल्य प्रदान करता है: सितारों के साथ अनन्य संचार, आमने-सामने प्रशिक्षण, वीआईपी टिकट और किताबें, बाज़ार कीमतों के नीचे वाले व्यापार विज्ञापन, आदि।


ब्लॉकचेन पहले असंभव तरीकों से खिलाडियों का समर्थन करने के लिए अनुमति देता है ताकि प्रमुख प्रक्रियाओं (स्काउटिंग और प्रचार) को विकेंद्रीकृत किया जा सके, जो काफी हद तक लागतों को कम करता है और समुदाय तक निर्मित मूल्य पहुंचाता है।






आपके सवाल पूछने के लिए कृपया बेझिझक रहें, अगर कोई है तो।


यह दस्तावेज टोकनस्टार की मूल अंग्रेज़ी भाषा श्वेत पत्र /घोषणा पत्र का अनुवाद है, जो टोकनस्टार एसीई टोकन प्रक्षेपण के बारे में जानकारी का आधिकारिक स्रोत है। एक अनुवाद एक सम्मानित टोकनस्टार राजदूत द्वारा बनाया गया था और 07/08/2017 पर प्रकाशित किया गया था। हालांकि, एक छोटी संभावना है कि अनुवाद के दौरान मूल दस्तावेज में निहित कुछ जानकारी शायद छूट गई होगी, अनुपयोगी हो गई होगी, गलत प्रस्तुत की गई होगी, या बस अलग सुनाई देती होगी। अनुवाद की 100% सटीकता की गारंटी नहीं दी जा सकती। इस अनुवाद और आधिकारिक अंग्रेजी भाषा के श्वेत पत्र/घोषणा पत्र के बीच किसी भी संघर्ष या असमानताओं की स्थिति में, अंग्रेजी भाषा मूल के प्रावधान प्रचलित होंगे

सितंबर - अक्टूबर 2017 में प्रथम ब्लॉकचेन TMA ICO में शामिल हो जाएं
« Last Edit: September 13, 2017, 01:15:55 PM by erikalui »

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
अभी एक और परिचय - एंटोन वडोवीन से मिलें, हमारा #टेनिस स्काउटिंग विश्लेषक: https://goo.gl/4oFybr #ico #ब्लॉकचेन #प्रतिभा सोर्सिंग #स्पोर्ट #क्रिप्टो




erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
अनास्टेसिया मिस्कीना ने 1999 में यूएस ओपन में एक ग्रैंड स्लैम खेल प्रतियोगिता में अपना पहला प्रदर्शन किया।

टोकनस्टार अपने स्टार टेनिस सलाहकार के रूप में अनास्टेसिया मिस्कीना का स्वागत करता है। WTA №2, रोलाण्ड-गैरोस चैंपियन, 2 फेडरेशन कप और 21 खेल प्रतियोगिताओं की विजेता, अनास्टेसिया अपनी अनोखी विशेषज्ञता और सच्ची टेनिस भावना को लाती है।
 
हमारे सलाहकार बोर्ड के बारे में अधिक जानें:





erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile

टोकनस्टार पूर्व-बिक्री US Open खास बात!

टेनिस दुनिया का पूरा ध्यान न्यूयॉर्क पर है - और हमारे पास आपके लिए सरप्राइज है! क्योंकि US Open, इस सीजन में अंतिम ग्रैंड स्लैम खेल प्रतियोगिताजारी है, हम एक विशेष ACE टोकन पूर्व-बिक्री ऑफर लांच करते हैं:

1) सिर्फ सीमित समय के लिए, पूर्व-बिक्री न्यूनतम खरीद 1 BTC के लिए 10,000 टोकन है;

2) अधिकतम खरीद बोनस अब 50% तक बढ़ गया है, 15% के न्यूनतम पूर्व-बिक्री बोनस के साथ.


विशेष पेशकश के साथ पूर्व-बिक्री सितंबर 9, 2017 तक जारी रहेगी, और जन-बिक्री 10 सितंबर से शुरू होगी, जिस दिन US Open फाइनल है! यह मत भूलें कि पूर्व-बिक्री ACE एसीई परियोजना में शामिल होने का सबसे अच्छा वक्त है और हमारे समुदाय में पहली प्राथमिकता वाली सीट को सुरक्षित रखने का भी।

ACE टोकन पूर्व-बिक्री पर सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए, कृपया हमें [email protected] पर ईमेल करें। इसके बाद आप संस्थापकों के साथ सीधे खरीद मात्राओं और बोनस के बारे में सभी विवरणों पर चर्चा कर सकेंगे।

पूर्व-बिक्री चरण के बाद एक दो महीने के ICO की शुरुआत की जाएगी जो 10 सितंबर, 2017 को लाइव हो जाएगा। ICO के दौरान, न्यूनतम खरीद मात्रा 100 ACE टोकन तक कमी हो जाएगी।

हमें फॉलो करें:



erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
हम कसेनिआ चबानेंको, संचार  के पूर्व-VP और Mail.Ru Group और My.com के बिज़देव को हमारे विपणन और जनसम्पर्क सलाहकार के रूप में पाकर काफी खुश हैं!⭐️

मेल और आरयू ग्रुप और माइ कॉम में केएसएनिया , एक्स-वीपी कम्युनिकेशंस और बिज़इव, हमारे मार्केटिंग और पीआर सलाहकार के रूप में खुश हैं। ⭐️

एक पुरस्कार विजेता A-TAK संचार एजेंसी के संस्थापक, उसने ट्विटर के बारे में एक किताब लिखी है, जिसमें हर एक वाक्य 140 से अधिक वर्णों का नहीं था। 💡

हमारे दल के बारे में अधिक जानें: https://goo.gl/R5xq4G.


erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
हमारी #टोकन बिक्री तक सिर्फ कुछ घंटे बाकि हैं - शुरुआती निवेश बोनस प्राप्त करने के लिए सबसे प्रथम व्यक्ति बनें: https://goo.gl/4oFybr

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
ACE #टोकन बिक्री पर 40% शुरुआती निवेशक बोनस प्राप्त करने के लिए एक दिन से भी कम समय बचा है - सीखें कि कैसे हमारे #मिडीयम में जुड़ना है: http://bit.ly/2f2TOZF

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile


ACE टोकन बिक्री अभी लाइव है! शुरुआती निवेशक बोनस उपलब्ध हैं!

हमने अभी अभी ACE टोकन बिक्री लांच की है प्रथम ब्लॉकचेन प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी को वास्तविकता बनाते हुए!

ACE टोकनों के अन्य वर्टीकल में प्रथम रूपांतरण के लिए 50% क्रय बोनस और 40% अतिरिक्त बोनस प्राप्त करने के लिए जल्द जुड़ें: फुटबॉल, पोकर और साइबरपोर्ट 2017 के अंत तक लांच किए जाएंगे।

 


ACE टोकन बिक्री 10 सितंबर 2017, 12.00 pm PDT से 31 अक्तूबर, 2017 12.00 pm PDT तक चलेगी।



अनेक शुरुआती निवेशक बोनस टोकन बिक्री के पहले दस दिनों के लिए उपलब्ध हैं, जिनमें ये शामिल हैं:
  • 40% – सितंबर 13 तक किए गए टोकन खरीद के लिए।
  • 30% – सितंबर 16 तक किए गए टोकन खरीद के लिए।
  • 20% – सितंबर 20 तक किए गए टोकन खरीद के लिए।
  • अतिरिक्त 5% का बोनस 5 BTC और अधिक की खरीद में जोड़ा जाएगा।
  • अतिरिक्त 5%रेफेरल बोनस, एक प्रोमो कॉड का इस्तेमाल करने के लिए ।
  • अतिरिक्त 40% बोनस ACE के अन्य वर्टिकल टोकनों में पहले रूपांतरण के लिए


1 ACE टोकन की लागत 0.0001 BTC (1 BTC = 10,000 टोकन) होगी। बिक्री के दौरान, न्यूनतम क्रय राशि प्रति लेनदेन के लिए 100 टोकनों तक कम की जाएगी। समर्थक बिटकॉइन (BTC) और एथेरियम (ETH) के साथ टोकनों के लिए भुगतान कर सकते हैं।

नीचे दी गई फोटो में आगामी टेनिस ACE टोकन बिक्री की शर्तों की सारी जानकारी देखें।



वेबसाइट https://tokenstars.com/ace/
श्वेत पत्र https://tokenstars.com/upload/files/ace_by_tokenstars_whitepaper.pdf
वीडियो

हमें फॉलो करें:

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile


इस मौके को छोड़ना मत - टोकन खरीद पर शुरुआती निवेशक 30% बोनस और सितंबर 16 तक प्रथम रूपांतरण पर 40% बोनस। हमसे जुड़ें! https://goo.gl/4oFybr

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
🎾 स्लैक (आम जनता के लिए) बंद है! टेलीग्राम का जयजयकार हो! 🎾

Guys, our Slack workspace is now closed to the general public. The reason is that Slack itself is too vulnerable to fraudulent attempts via Direct Messages while we are doing our best to keep us all safe and protected.

दोस्तों, हमारा स्लैक कार्यस्थान अब आम जनता के लिए बंद हो गया है। इसका कारण यह है कि स्लैक खुद निजी संदेश के द्वारा धोखाधड़ी के प्रयासों से ग्रस्त है, जबकि हम सभी को सुरक्षित करने और संरक्षित रखने के लिए अपना पूरा जी जान लगा रहे हैं।


अब से, टोकनस्टार स्लैक का इस्तेमाल  सिर्फ हमारे उपहार इनाम के प्रतिभागियों के साथ संचार के लिए किया जाएगा। नए सदस्यों को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया जाएगा, जब उन्हें भाग लेने के लिए स्वीकृति प्राप्त होगी।


टोकनस्टार दल से बात करने के लिए और हमारे ACE टोकन बिक्री और परियोजना पर चर्चा करने के लिए, कृपया इस टेलीग्राम समूह का उपयोग करें (https://t.me/TokenStars_en)। आप अन्य सोशल मीडिया पर भी हमें फॉलो कर सकते हैं:

* ट्विटर https://twitter.com/TokenStars
* लिंक्डन https://www.linkedin.com/company/TokenStars/
* मीडियम  https://medium.com/@TokenStars
* फेसबुक https://facebook.com/TokenStars
* यूट्यूब https://www.youtube.com/channel/UCg8hS9uAYAFXkQAV3dnFZdg

किसी भी चैनल में और हर समय, कृपया यह याद रखें:


हमारे वेबसाईट पर व्यक्तिगत खाते एकमात्र तरीके है ACE टोकेनों को इस टोकन बिक्री के दौरान खरीदने के लिए:
https://acetoken.tokenstars.com

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
@टोकनस्टार अब @ICODrops पर सूचीबद्ध है - और हमारे ACE टोकन बिक्री जोरों-शोरों से चल रही है! 🎾

https://t.co/NjJaX4pmC2

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile

🎾 टोकनस्टार एक नए प्रतिभा को प्रभावी ढंग से टोकन के जरिए प्रायोजन स्वीकार करने की अनुमति देता है 🎾

टोकनस्टार पर एक और समीक्षा, इस बार यह टेक चैनल HackdroidTech से है!


"टोकनस्टार की अर्थव्यवस्था में प्रशंसक, मंच और ब्रांड शामिल हैं। इसलिए, उनके टोकन के आसपास के सारे लोगों को जोड़ने से, उन्होंने प्रायोजन के लिए अपनी छोटी सी अर्थव्यवस्था को बेहतर ढंग से तैयार किया है".

टोकनस्टार एजेंसी के बारे में वीडियो की जाँच करें जो उद्योगों है, स्पोर्ट के साथ जुड़ने के लिए जूनियर प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करके:






erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
छह चोरी के प्रयास - और उनसे क्या सीखना है! हमारे सलाहकार @ksenia_valley द्वारा नया पोस्ट इसके बारे में जानकारी देता है #ICO #साइबर सुरक्षा
https://t.co/2tHMpxL5Tw

erikalui

  • Sr. Member
  • ****
  • Posts: 300
  • Karma: +0/-0
    • View Profile
तकनीक प्रशंसकों के अनुभवों को फिर से नया रूप देता है - और @टोकनस्टार लोकप्रिय हस्तियों के साथ एक गहन दृष्टि साझा करता, हफ़पोस्ट के जरिये http://bit.ly/2xORgTz https://t.co/VIpi7NMjxX

 

Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services