click here if you want to see your banner on this site

Author Topic: Qtum, एक स्थिर मूल्य हस्तांतरण प्लेटफार&#  (Read 1221 times)

QtumPR

  • Novice
  • *
  • Posts: 44
  • Karma: +0/-0
  • UTXO based POS Smart Contract Platform
    • View Profile
    • Qtum Project







Qtum (क्वांटम) एक खुला स्रोत, विकेन्द्रीकृत परियोजना है कि, Bitcoin की सफलता को भुनाने के लिए करना है, जबकि विकेन्द्रीकृत आवेदन (DAPP) और स्मार्ट अनुबंध बाजार के लिए प्रतिस्पर्धा है। हमारा लक्ष्य उद्योग भागीदारों के साथ काम करते हैं, और पहली मूल्य ट्रांसफर प्रोटोकॉल (VTP) शुरू करने की है। इस दैनिक दिनचर्या व्यापार को कारगर बनाने, और आसान गोद लेने के लिए अनुमति देगा। Qtum स्मार्ट संविदा कि एक अव्ययित लेनदेन आउटपुट (UTXO) के हिस्से के रूप में अमल के साथ पहली बार मंच बनने के लिए करना है।

एक पूरी तरह से नए codebase के साथ पहिया बदलते करने के बजाय, Qtum Bitcoin कोर v0.13 और सबूत की हिस्सेदारी 3.0 (पीओएस) पर आधारित है। Qtum की विधि स्मार्ट संविदा खातों के लिए आवश्यकता के बिना संचालित किया जा करने के लिए, और मौजूदा Ethereum अनुप्रयोगों Qtum Blockchain के लिए रखी जा सकती है। Qtum कोर विकास Qtum फाउंडेशन है, जो एक की स्थापना की ऑडिटिंग फर्म की देखरेख की जाएगी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

इस परियोजना के आदान प्रदान के लिए एक और मध्यम होने के लिए नहीं करना है, वहां पर्याप्त blockchain परियोजनाओं इस मांग को भरने के लिए कर रहे हैं। इसके बजाय, ध्यान विभिन्न क्षेत्रों जहां प्रौद्योगिकी अभियान को कारगर हो सकता है पर निर्देशित किया जाएगा। इस सब के सब विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों के ढांचे, Ethereum वर्चुअल मशीन का एक संशोधित संस्करण पर आधारित में गिर जाएगी।

एक स्थिर codebase के लिए एक की जरूरत है, उपभोक्ताओं और व्यापार विश्वास व्यक्त किया कि उनकी मौद्रिक मूल्य अचानक घटनाओं के जोखिम में नहीं है चाहता हूँ। यही कारण है कि हम आम सहमति के लिए स्थिरता के लिए Bitcoin कोर, और Blackcoin POS3.0 पर क्वांटम आधारित कर रहे हैं।




तकनीकी सारांश




इस भाग में हम Qtum Blockchain, उपभोक्ताओं और व्यवसायों के लिए बनाई गई एक नई Cryptocurrency पर चर्चा करेंगे। Qtum, सुरक्षित, स्थिर और तेजी से किया जा बनाया गया है। क्वांटम Bitcoin कोर की पटकथा भाषा का विस्तार किया गया है, ताकि यह अब अव्ययित लेनदेन आउटपुट मॉडल (UTXO) पर आधारित स्मार्ट संविदा चलाने के लिए संभव हो जाएगा। इसका मतलब यह है Qtum इच्छुक पार्टियों के बीच अनुबंध निष्पादित करने के लिए खातों के उपयोग की आवश्यकता नहीं होगी। मौजूदा Ethereum स्मार्ट संविदा कम से कम परिवर्तन के साथ Qtum के लिए रखी जा सकती है। परियोजना के रूप में परिपक्व अन्य आभासी मशीनों और प्रोग्रामिंग भाषाओं का समर्थन किया जाएगा। नहीं होगी तीसरे पक्ष के डेटा के लिए कार्यक्षमता खिलाती है और भविष्यवाणी, 'बंद' श्रृंखला डाटा प्रोसेसिंग के साथ। Qtum की आम सहमति मॉडल सनी राजा के क्लासिक सबूत की हिस्सेदारी का उपयोग करेगा, जो Blockchain सुरक्षित होगा, जबकि पुरस्कृत सिक्का धारकों।

Qtum उद्योग के लिए एक नया 'मूल्य ट्रांसफर प्रोटोकॉल' लाने के लिए करना है। Bitcoin मूल्य हस्तांतरण के एक साधन उपलब्ध कराने के द्वारा वाणिज्य और वित्त उद्योग के लिए एक जबरदस्त सेवा की है, और हम इस गति पर विस्तार करना चाहते हैं। हम स्मार्ट संविदा कि उपयोगकर्ताओं को विभिन्न इंटरनेट प्रोटोकॉल का लाभ लेने से सिक्के को नियंत्रित करने के लिए अनुमति देने के साथ Qtum Blockchain समर्थन करने की योजना है।
एक परियोजना है कि एक काम बीटा के रूप में जारी किया जाएगा SpringEmail है, जो एक संशोधित सिंपल मेल ट्रांसफर प्रोटोकॉल (एसएमटीपी) का उपयोग करता है। यह उपयोगकर्ताओं को भेजने के लिए और एक ई-मेल के हिस्से के रूप Qtum प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है। हम इस संकर प्रोटोकॉल "BiSMTP" कहते हैं। इस Qtum में दिलचस्पी रखने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए सीखने की अवस्था को कम करना चाहिए, लेकिन एक बटुआ नहीं है।


अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें:
http://www.8btc.com/qtum-springemail-bismtp


Qtum के विकास रणनीतियों में से एक मोबाइल दूरसंचार बाजार है। वहाँ उपभोक्ताओं है कि डिजिटल मुद्राओं के बारे में पता नहीं हो सकता है की एक विशाल राशि है, लेकिन एक वायरल विपणन अभियान के माध्यम से Qtum के लिए पेश किया जा सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि औसत उपयोगकर्ता अपने मोबाइल उपकरणों के साथ भुगतान करने के आदी नहीं है। चीन में, Wechat अरब आधे से अधिक लोगों को एक के अपने userbase का लाभ उठाता है, हर रोज वस्तुओं और सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए। बस एप्पल वेतन की तरह, वे बिक्री के बिंदु पर उनकी डिवाइस के साथ एक त्वरित स्कैन करते हैं, और पैसा उनके खाते से काट लिया जाता है। इसके आगे Wechat, WhatsApp, Viber, और: हम क्वांटम अनुप्रयोगों है कि जैसे लोकप्रिय संदेश प्लेटफार्मों में एकीकृत का निर्माण करने की योजना है। हम इस Qtum 'गो मोबाइल "रणनीति कहते हैं।


श्वेतपत्र के अंग्रेजी संस्करण में संपादित किया जा रहा है, और जनवरी 2017 में जारी किया जाएगा।

संक्षेप में, Qtum की तकनीकी विशेषताओं में शामिल हैं:

1. Ethereum वर्चुअल मशीन Bitcoin UTXO मॉडल पर चल रहा है
2. Ethereum Blockchain मॉडल है, जो मौजूदा Ethereum और दृढ़ता के ठेके के लिए आसान पोर्टिंग के लिए अनुमति देता है के लिए संगतता परत
हिस्सेदारी 3.0 से 3. Blackcoin के सबूत है, जो दक्षता और सुरक्षा सुनिश्चित करता है
4. एक पूर्ण नोड के बिना चल रहे मोबाइल जेब से ठेके का प्रबंधन करने की क्षमता
5. अधिकांश मौजूदा Bitcoin और कुछ Bips के लिए बनाया औजार Qtum blockchain के साथ संगत होना करने के लिए जारी रहेगा
6. भविष्यवाणी और datafeeds Ethereum वर्चुअल मशीन के शीर्ष पर बनाया गया



अवसर



Qtum एक व्यापार के अनुकूल मंच है कि आगे Blockchain प्रौद्योगिकी धक्का कर सकते हैं वितरित करने की योजना है। यह है कि यह सिर्फ एक खुदरा सिक्का, जिसमें एक व्यापारी उत्पादों या सेवाओं के लिए चालान बना सकते हैं नहीं है इसका मतलब है। उद्योग और व्यापार के लिए अवसर के लिए एक सार्वजनिक खाता बही का उपयोग भारी है बनाने के लिए। एक इकाई के एक उत्पाद या सेवा को बेचने में सक्षम होने के लिए, खरीद के ग्राहक सबूत प्रदान करते हैं और फिर उस आइटम को बनाए रखने के दौरान अपने जीवन काल अमूल्य है।

वहाँ Blockchain प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में बड़ी रुचि, विशेष रूप से वित्त उद्योग में है। वर्तमान में, बैंकों में कई Blockchain पेटेंट के लिए आवेदन कर रहे हैं। इसका कारण यह है कि वे इस तथ्य को मिल रहे हैं, या उनके मूल उत्पादों और सेवाओं में प्रौद्योगिकी को अपनाने की योजना हो सकती है। बड़े निगमों का एक बहुत स्वयं भी बड़ा बासी, और अप्रतिस्पर्धी बनने लगता है। Blockchain (और अन्य विघटनकारी प्रौद्योगिकी) के वर्षों में उनके व्यापार मॉडल के आने का खतरा पैदा हो सकता है।

Qtum फाउंडेशन के माध्यम से, हमारे लक्ष्य उनके मुख्यधारा के संचालन में डिजिटल मुद्रा और blockchain प्रौद्योगिकी को अपनाने के लिए इन बड़े संगठनों की सुविधा के लिए है। हम बस Blockchain तकनीक की शक्ति को शुरू करने से यह करते हैं, और देखने के लिए वहाँ उनके व्यापार मॉडल में इसके लिए एक जगह है कि क्या होगा।

Qtum वर्तमान में रणनीतिक साझेदारी के बारे में चीन में कुछ कंपनियों के साथ बात कर रही है, लेकिन यह अभी भी घोषणाओं बनाने के लिए जल्दी है। इस बिंदु पर, मुख्य फोकस सामाजिक नेटवर्क, दूरसंचार, वित्त, और आपूर्ति श्रृंखला उद्योगों है। तीसरे पक्ष के विकास (एक पूरे के रूप में और Blockchain) Qtum की गोद में एक बड़ी भूमिका निभानी होगी। इस स्तर पर, ज्यादातर उद्योगों हम साथ बात की है Blockchain बारे में उत्सुक हैं, और इसे सुधारने के लिए या अपने व्यापार धमकी कर सकते हैं कि क्या।



हमारी टीम से मिलो:

Qtum कोर टीम के कई सदस्यों के शामिल हैं, दुनिया में फैले।
पैट्रिक दाई (चीन / सिंगापुर) - परियोजना के सह-संस्थापक
नील Sakr (मोरक्को / चीन) - मुख्यमंत्री Blockchain वास्तुकार / सह-संस्थापक
जॉर्डन अर्ल्स (यूएसए) - नेतृत्व डेवलपर / सह-संस्थापक
Caspal (चीन) - Qtum डेवलपर
Qiyu (चीन) - Qtum वेब डेवलपर
DJaen (स्वीडन) - Qtum टेस्ट डेवलपर
समय मार्कोव (मैसिडोनिया) - Qtum डेवलपर
टोनी मार्कोव (मैसिडोनिया) -Qtum डेवलपर
एलेक्स (बेलारूस) - Qtum डेवलपर
माइक Palencia (चीन / कोलम्बिया) - परियोजना प्रबंधक
ब्रेट (कनाडा) - पीआर / समुदाय
जॉन Scianna (अमरीका / चीन) - पीआर / प्रेस
Ibai Basabe (अमरीका / चीन) -PhD उत्पाद प्रबंधक / शोधकर्ता
Emiliano (अर्जेंटीना) - पीएचडी दस्तावेज़ लेखक / शोधकर्ता
कैरी शेन (चीन) - प्राइसवाटरहाउस कूपर्स (पीडब्ल्यूसी) प्रक्रिया नियंत्रण

Community

वेबसाइट: जल्द ही शुरू

सोर्स कोड: https://git.qtum.org/qtum/  Source will be available soon

Twitter: https://twitter.com/QtumOfficial

QQ group: 518192421

सुस्त चैनल:  https://qtumslack.herokuapp.com/

Wechat group:

Bounties उपलब्ध हैं, और जल्द ही सूचीबद्ध किया जाएगा। कृपया पोस्ट क्या आप धागे में पेशकश कर सकते हैं।


दबाएँ:

क्वांटम सम्मेलनों और Blockchain घटनाओं पर हमारी उपस्थिति के कारण, कुछ प्रेस उत्पन्न किया है। कुछ प्रेस साइटों आधिकारिक तौर पर शुरू करने के लिए, कृपया इन लिंक नीचे की यात्रा से पहले हमारे विकास पर उठाया है:



विषय के मूल: https://bitcointalk.org/index.php?topic=1720632.0

QtumPR

  • Novice
  • *
  • Posts: 44
  • Karma: +0/-0
  • UTXO based POS Smart Contract Platform
    • View Profile
    • Qtum Project

 

Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services