click here if you want to see your banner on this site

Author Topic: WitLinkAI टोकन/सिक्का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस उद्  (Read 268 times)

WitlinkAI

  • Full Member
  • ***
  • Posts: 239
  • Karma: +0/-1
    • View Profile
    • Global Marketplace for A.I Services & Pool of Decentralized Computing Resources
हमारे जैसे तेज गति वाले कारोबारी माहौल में, व्यवसायों के लिए तकनीकी रूप से इच्छुक होने की आवश्यकता पर अधिक जोर नहीं दिया जा सकता है। जिस तरह से उद्यम अपने ग्राहकों के साथ संबंध रखते हैं और जिस तरह से वे ग्राहक सहायता प्रदान करते हैं, उसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

एआई की अवधारणा 1950 के दशक की है। उस समय के दौरान, केवल बड़े शोध संस्थान और बड़े ब्रांड ही अपने व्यावसायिक कार्यों को चलाने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता का खर्च उठाने में सक्षम थे। आजकल, AI को जीवन के लगभग सभी रंगों में लागू किया जा सकता है; चाहे वह ई-कॉमर्स हो, स्मार्टफोन हो, स्मार्ट होम हो या स्ट्रीमिंग सेवाएं हों।

जब एआई उत्साही लोगों को फलने-फूलने के लिए बाज़ार प्रदान करने की बात आती है तो विटलिंक एक ताकत है। ब्रांड एक पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करता है जहां एआई प्रेमी और व्यवसायी एआई और एमएल से संबंधित सेवाओं की पेशकश कर जीवनयापन कर सकते हैं।

चल रही सार्वजनिक बिक्री!

WitLink अवसरों को प्रस्तुत करना जारी रखता है और वह भी चल रही सार्वजनिक-बिक्री के माध्यम से। सॉफ्ट-कैप लक्ष्य हासिल करने के साथ, अब उसकी नजर हार्ड-कैप पर है!

आप BTC, ETH, BCH और USDT के माध्यम से WAI टोकन खरीद सकते हैं। 1 WAI टोकन की कीमत 0.25 USD है और न्यूनतम योगदान $50 . है
लिस्टिंग मूल्य $0.3 . है

टोकन खरीदने के लिए यहां पंजीकरण करें 👉 https://witlink.ai/ico/public/register


विटलिंक क्या है?

विटलिंक एक ब्लॉकचेन-संचालित बाज़ार है जहाँ पेशेवर, एआई प्रशिक्षक, छात्र और कोई भी एआई उत्साही उद्यमों को अपनी सेवाएं दे सकते हैं। WitLink का मिशन एक विकेन्द्रीकृत बाज़ार विकसित करना है जहाँ कृत्रिम बुद्धिमत्ता और मशीन सीखने के विशेषज्ञ स्वतंत्र रूप से अपनी सेवाएँ दे सकते हैं और बदले में पैसा कमा सकते हैं। इस महान विचार को प्राप्त करने के लिए विटलिंक ओपन-सोर्स और विकेन्द्रीकृत नेटवर्क का लाभ उठाता है।

विटलिंक का प्रोटोकॉल प्रौद्योगिकी कंपनियों और उद्यमों को सामान्य रूप से एआई और एमएल विशेषज्ञों के वैश्विक प्रतिभा पूल में टैप करने में मदद करेगा। इस प्रकार, वे एआई समाधानों का स्वतंत्र रूप से उपयोग करेंगे जो उनकी व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने के लिए तैयार किए गए हैं। विटलिंक इकोसिस्टम में विटलिंक मार्केटप्लेस, विटलिंक रेडी, विटलिंक कंप्यूटिंग और विटलिंक लर्न शामिल हैं।

WitLink के पास "WAI" प्रतीक के साथ एक टोकन है। यह टोकन मूल मुद्रा है जिसका उपयोग उपयोगकर्ता WitLink प्रोटोकॉल पर सामान और सेवाओं को खरीदने के लिए कर सकते हैं। पीओएस टोकन धारकों को विटलिंक प्लेटफॉर्म पर उनकी गतिविधियों के लिए डब्ल्यूएआई टोकन से पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही, टोकन का उपयोग प्लेटफॉर्म शुल्क और अन्य वस्तुओं और सेवाओं का भुगतान करने के लिए किया जा सकता है। निवेश उद्देश्यों के लिए या मूल्य स्टोर करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

WitLink के विकेन्द्रीकृत बाज़ार में भाग लेने के लाभ;


इतने सारे एआई पेशेवर अन्य समान एआई परियोजनाओं पर विटलिंक को पसंद करते हैं, और इसका कारण दूर की कौड़ी नहीं है। कुछ कारणों में शामिल हैं:

* उद्यमों की दुनिया भर के एआई पेशेवरों तक सीधी पहुंच होगी; इस प्रकार, बचत लागत जो डेटा विश्लेषकों और एआई शोधकर्ताओं को काम पर रखने के लिए खर्च की गई होगी।
* छात्रों को उद्योग के विशेषज्ञों द्वारा आयोजित अच्छी तरह से तैयार किए गए एआई-संबंधित पाठ्यक्रमों, कार्यशालाओं और वेबिनार तक पहुंच प्राप्त होगी।
* प्रौद्योगिकी फर्म इन-हाउस रखरखाव टीमों को काम पर रखने और रखने की लागत बचाएगी।
* एआई और एमएल विशेषज्ञों के पास वास्तविक परियोजनाओं तक पहुंच होगी जहां वे पैसा कमा सकते हैं। साथ ही, WitLink पारिस्थितिकी तंत्र पर सभी परियोजनाओं को स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग करके निष्पादित किया जाएगा।
* व्यवसाय अब महंगा AI इन्फ्रास्ट्रक्चर स्थापित नहीं करेंगे।

अधिक जानकारी: https://witlink.ai पर या परियोजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए श्वेतपत्र को पढ़ें।

श्वेतपत्र: https://witlink.ai/wp-content/uploads/2021/05/WitLink_Whitepaper.pdf
वेबसाइट: https://witlink.ai/

 

Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services