click here if you want to see your banner on this site

Show Posts

This section allows you to view all posts made by this member. Note that you can only see posts made in areas you currently have access to.


Topics - erikalui

Pages: 1 [2]
17


टोकन स्टार्स – तोकेनाइज़ मशहूर हस्तियों




इनाम और रेफरल कार्यक्रम
पूल: 0, 75-1% आईसीओ। अभियान: अनुवाद और मॉडरेशन, हस्ताक्षर और अवतार, ब्लॉग और मीडिया, रेड्डिट, ट्विटर, फेसबुक, आपके विचार।
एक प्रोमो कोड का अनुरोध करें - अपने रेफरल को एक छूट दिलवाएं और उनकी खरीदारी का 5% खुद प्राप्त करें
















प्रक्षेपण और आईसीओ घोषणा (24 जुलाई, 2017)

संसार को मेरा नमस्ते!

हम टोकनस्टार हैं, तोकेनाइज़िंग के मार्ग दर्शक आकांक्षी हस्तियों के पेशे। हमारी टीम वैश्विक प्रतिभा विकास उद्योग को बाधित करने पर लक्षित है, खेल और मनोरंजन व्यवसाय में उभरते सितारों के लिए निधिकरण संसाधनों प्रदान करने के माध्यम से और साथ ही दुनियाभर में प्रतिभा सोर्सिंग और पदोन्नति को विकेन्द्रित करने के माध्यम से।

आज हम इस क्षेत्र में हमारी प्रथम और सबसे पहली परियोजना के लिए प्रक्षेपण की तारीखों की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं!

असली लोगों को तोकेनाइज़ करने की टोकनस्टार की महत्वाकांक्षा एसीई से शुरू होती है - एक परियोजना जो युवा और अनुभवी टेनिस खिलाड़ियों का समर्थन करता है ताकि वह उनकी प्रगति और हस्तियों के पेशे को बढ़ावा दे सके। फिर हम अन्य कार्यक्षेत्रों में विस्तार करेंगे, जसिमें फुटबॉल (अगस्त 2017 के बाद आनेवाला है!), पोकर (सितंबर 2017!), बास्केटबॉल, हॉकी, चलचित्र अभिनेताएं, संगीतकार और मॉडल शामिल हैं।



पूर्व बिक्री शुरू होती है: अगस्त 1, 2017, 19:00 UTC.
पूर्व बिक्री खत्म होती है: सितंबर 9, 2017, 19:00 UTC.

बिक्री शुरू होती है: सितंबर 10, 2017, 19:00 UTC.
बिक्री खत्म होती है: अक्टूबर 31, 2017, 19:00 UTC.

प्रारंभिक टोकन निर्गमन: नवंबर 7, 2017, 19:00 UTC.

टोकन मूल्य: 0.0001 BTC.
भुगतान विधि स्वीकृत: बिटकॉइन (BTC), एथरियम (ETH).

टोकन बिक्री का लक्ष्य: $15,000,000.






एसीई परियोजना सारांश

एसीई होनहार टेनिस खिलाड़ियों को प्रमुख टेनिस सितारा बनने के उनके सफर के दौरन समर्थन करेगा, जहाँ वे दोनों, खेल में सफल और उत्तम हस्तियों के रूप में वाणिज्यिक रूप से मांग में रहने वाले, बन जाएंगे।

टेनिस विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक होने के कारण, एसीई का लक्ष्य 1 बिलियन टैनिस प्रशंसकों को ब्लॉकचेन दुनिया से परिचत कराना है।




और वो आप हैं जो अगले फेडरर और शारापोवा की सफलता का हिस्सा बन सकते हैं और उनसे विशेष ऑफर प्राप्त कर सकते हैं!



काम करने का मॉडल

एक युवा टेनिस खिलाड़ी को हर साल $100K की वित्तीय सहायता और पदोन्नति संसाधनों की आवश्यकता होती है: विद्यालय, कोच, प्रशिक्षण, उपकरण, खेल प्रतियोगिता तक यात्रा, पदोन्नति, आदि।



एक लोकप्रिय टेनिस हस्ती $$$ मिलियन कमाता है:

  • खेल प्रतियोगिता से पुरस्कार राशि;
  • उपकरण और पोशाक उत्पादकों के साथ प्रायोजन अनुबंध;
  • सामान्य विज्ञापन अनुबंध;
  • उपस्थिति शुल्क (कम प्रतिष्ठित खेल प्रतियोगिताएं सितारों को भुगतान सिर्फ उनकी भागीदारी के लिए करते हैं);
  • अपने नाम और छवि को प्रमाणित करना (खेल कार्यक्रमों, पोशाख के व्यवसाय, इत्र, आदि तक);
  • प्रदर्शनी शुल्क।

कई ठोस मामले के अध्ययनों को पाने के लिए एसीई वेबसाइट और एसीई श्वेत पत्र की जाँच करें।



टोकन धारक





हम कौन हैं


टोकनस्टार प्रमुख उद्यमी और निवेशकों की, साथ ही उन प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ियों, वैश्विक बड़े कोच, और स्काउट की जिनके पास उद्योग का काफी ज्ञान है, उनकी की एक अनोखी, अनुभवी टीम को एक साथ लाता है। उनमें ये लोग शामिल हैं:








पावेल स्टुकोलोव - सीईओ। JSFC सिस्टेमा में मीडिया व्यवसाय के लिए निवेश पेशेवर, पूर्व-एम & ए और रणनीति निर्देशक, जिसकी परिसंपत्तियों का कुल मूल्यांकन $95 मिलियन डॉलर से अधिक है। पावेल ने उद्यम निवेश, एम & ए और ऋण वित्तपोषण में $250 मिलियन के सौदे किए हैं।

इरीना शशकिना - विपणन निदेशक। ग्रुपोन रूस के पूर्व-सीएमओ (53 शहरों में व्यवसाय)। रामब्लर और और सह के पूर्व-व्यसाय विकासक प्रबंधकर्ता ($0.6 बिलियन की बाजार क्षमता)। लिंगुआलिओ में पूर्व-सीईओ।

एंड्री टोकमानोव - सीटीओ। हेवन11 में पूर्व-वरिष्ठ विकासक - एक अंतर्राष्ट्रीय कॉपीराइट प्रबंधन प्रणाली। आरबीसी-सॉफ्टवेयर के पूर्व-सीटीओ, championat.com और ivi.ru के वरिष्ठ विकासक। tranzaptor.com की स्थापना की और सफलतापूर्वक बेच दिया। ब्लॉकचेन सलाहकार।  2000 से वितरित प्रणालियों के साथ काम करता है।

व्लादिमीर श्मिड्ट – CFO. डिजिटल व्यवसाय में 10+ सालों का अनुभव। व्लादिमीर teamo.ru (प्रीमियम डेटिंग सेवा) का सह-संस्थापक था – जो mamba.ru को बेचा गया था (सौदा होने के बाद $100 मिलियन बाज़ार पूंजी)। रीनासेंस कैपिटल में वित्तीय विश्लेषक के रूप में काम किया, GE मनी बैंक, Sberbank के लॉयल्टी स्टार्टअप में पूर्व वाणिज्यिक कार्यकारी (62 अरब बाजार पूंजी)।

मदीना हूके – प्रायोजन के प्रमुख। विशुअल DNA में पूर्व-COO, ग्रूपोन रूस में पूर्व क्षेत्रीय निदेशक। ग्रुपपो मॉल (स्पेन) रूस के पूर्व वाणिज्यिक निदेशक। यात्रा कंपनी के साथ काम की शुरुआत की जो 2007 में सफलतापूर्वक बेच डी गई। कई सालों तक स्पेन और बेल्जियम में रहे और काम किया।

इरिना सोशिन्स्काया – स्थानीयकरण प्रबंधक। एवेर्नोट रूस के पूर्व-जीएम और स्थानीयकरण के प्रमुख (दुनिया भर में 200 मिलियन से ज्यादा उपयोगकर्ताएं, वेबसाईट 23 भाषाओं में परिसीमित किया गया है)। इससे पहले - सजावटी वाणिज्यिक प्रकाश और रियल एस्टेट में शुरुआती कंपनियों में जीएम।

मिखाईलियस देरकच – डिजाइन सलाहकार। लियोबर्नेट मॉस्को के पूर्व कला-निर्देशक, रूस के कला निर्देशक क्लब के सदस्य। दो कैन्नेस लायंस से नवाजे गए हैं। प्रोएक्सपीडिशन एडवेंचर्स पत्रिका के संस्थापक। डिजिटल परियोजनाओं में भाग लिया जो रूस और दुनिया भर में कई विपणन और विज्ञापन त्योहारों में पहचाने गए। डिजाइनर और उपयोगिता विशेषज्ञ। इन कंपनियों के लिए माने गए अभियानों में अनेक विज्ञापनों के लेखक: गूगल, सैमसंग, मैकडॉनल्ड्स, लेगो, पी एंड जी, कोका-कोला, गज़प्रोम, मर्सिडीज-बेंज, मित्सुबिशी-मोटर्स, जीप, फिएट, जेटीआई, फिलिप मॉरिस, सनइनबेव, दानोन, ओरिफ्लेम, सिटीबैंक, नेस्ले, WWF, S7 एयरलाइंस।

एंटोन वडोवीन - स्काउटिंग विश्लेषक। HULT अंतराष्ट्रीय व्यवसाय विद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय में एमएससी। एंटोन गणित और रसायन विज्ञान स्टूडेंट सिटी और राष्ट्रीय चैंपियनशिप का विजेता है। एक जूनियर के रूप में, उसने क्षेत्रीय खेल प्रतियोगिताओं में टेनिस खेला है, उसे टेनिस में एक आधिकारिक खेल के ग्रेड से सम्मानित किया गया था।

निक ग्रिगोरिएव – 1999 से संचार में काम करता है। मेडियर्ग डिजिटल एजेंसी के संस्थापक और CEO, जिसने प्रथम टोटल सोशल समर्थन प्रणालियों कि स्थापना में मदद कि है ऐसी कंपनियों के लिए जैसे Tele2, Mail.Ru ग्रुप और रोसटेलिकॉम (रूस के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर)।


दिमित्री रोदिचेव – विकासक। + 10 साल अनुभवी पूर्ण स्टैक सॉफ्टवेयर विकासक और वास्तुकार। वेब के लिए HA/FT समाधान के लिए डिजाइन किया। सॉफ्टवेयर सुरक्षा, पेन्स्टेस्टिंग, DDoS और हैकिंग शमन किया। डेटाबेस, विश्लेषिकी और नेटवर्क से प्रेम। ब्लोकचेन प्रारंभिक अदोप्टर।

लीना मिन्त्ज़ – व्यावसायिक अनुभव के 10+ सालों के साथ PR जेडी। Mail.Ru समूह पर रणनीतिक PR परियोजनाओं के पूर्व-प्रमुख। एक पुरस्कार विजेता A-TAK संचार एजेंसी की सह-स्थापना की। " एक्सबिशन मैनेजमेंट" और "in सोशल नेटवर्क, ट्विटर: 140 चरक्टेर्स of self-एक्सप्रेशन" किताबों के लेखक और साथ ही PR और इंटरनेट विपणन मुद्दों पर 50 से अधिक लेखों के लेखक।



वेरोनिका कुंदेरमेटोवा - 19 WTA और ITF खेल प्रतियोगिताओं की विजेता (सिंगल्स में 3, डबल्स में 16)। WTA डबल्स में वर्तमान में नंबर 66; सिंगल्स में नंबर 196। यूनिवर्सिड ब्रोंज पदक विजेता (2015)। उम्र: 20।

एनसथेसिआ मिस्कीना - WTA रैंकिंग में नंबर 2। रोलाण्ड गैरोस चैंपियन (ग्रैंड स्लैम खेल प्रतियोगिता), 2 फेडरेशन कप और 21 अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं के विजेता। वर्तमान रूसी फेडरेशन कप टीम के कप्तान, रूसी टेनिस फेडरेशन के उपाध्यक्ष।

सेर्गेई डेमेखीन - कोचिंग और स्काउटिंग के सलाहकार। 8 साल के अनुभव के साथ टेनिस कोच, निवृत्त ATP टेनिस खिलाड़ी, वेरा ज़्वोनारेवा का 2010-2011 में मुख्य कोच (WTA रैंकिंग में नंबर 2, कोचिंग की शुरुआत में नंबर 22 से आगे बढ़ते हुए) - विंबलडन और यूएस ओपन 2010 सिंगल्स फाइनलिस्ट, ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2011 सेमी-फाइनलिस्ट। A स्तर का GPTCA प्रमाणन धारक (वैश्विक प्रोफेशनल टेनिस कोच एसोसिएशन)।

माया कुरिलोवा - प्रतिभा प्रबंधन सलाहकार। प्रतिभा प्रबंधन में 11 सालों के अनुभव के साथ ऑक्टागोन (टॉप 3 वैश्विक TMA) के पूर्व संचालन निर्देशक। क्रेमलिन कप के विपणन प्रबंधक। एना कुर्निकोवा, एलेना डिमेंटीवा (ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, WTA में नंबर 3), एक्टिरिना मकारोवा और एलेना वेस्निना (टॉप 5 WTA डबल्स, विंबलडन 2017 के चैंपियन, रोलांड गैरोस 2013, यूएस ओपन 2014) के प्रतिनिधि।






ओलेग अब्द्राशिटोव – ब्लॉकचेन सलाहकार। स्यन्स्वाप ब्लॉकचेन मंच के संस्थापक और हाइपरलेगर ब्लॉकचेन पहल के आवश्यकता कार्य समूह के प्रमुख। अल्टोरोस में ब्लॉकचेन अभ्यास के पूर्व-प्रमुख और ड्यूश बैंक में प्रणाली वास्तुकार। न्यूयॉर्क शहर में कोलंबिया विश्वविद्यालय से भौतिकी में एमएस की उपाधि हासिल है। उद्यमी और विकासक, ब्लॉकचेन विशेषज्ञ और उत्साही।

ऐलीना मासोलोवा - निवेशक। 3 एग्जिट के साथ सीरियल उद्यमी, ग्रूपोन रूस (450 दिनों में मासिक आय में 0 से $15 मिलियन), पिक्सोनिक, एड्यूसन और एडवेंचर फंड के संस्थापक। ऐलीना, ऐलेक्स ओवेचकिन के साथ, फोर्बेस 30 अंडर 30 द्वारा टॉप-30 इंटरनेट उद्यमियों में नामित हुई थी। WSJ, बिज़नेसवीक, फोर्बेस, RBC, चैनल 1 में चित्रित। जूनियर के रूप में अव्यवसायी टेनिस खेल प्रतियोगिताएं में एक पुरस्कार विजेता, एक लंबे समय से टेनिस प्रशंसक।

क्सेनिया चबानेंको - विपणन और जन-संपर्क सलाहकार। Mail.ru समूह और My.com के पूर्व-वीपी संचार और व्यवसाय विकासक (LSE: MAIL, $8.9 बिलियन की बाजार क्षमता)। पुरस्कार जीतने वाली A-TAK संचार एजेंसी के संस्थापक। ट्विटर के बारे में प्रथम पुस्तक के लेखक, जिसमें प्रत्येक वाक्य 140 से अधिक वर्ण के नहीं थे।

अलेक्ज़ेंडर स्ट्रैटिलाटोव - विज्ञापन और ब्रांड साझेदारी सलाहकार। JAMI सह-संस्थापक और प्रबंध भागीदार (टॉप 5 रूसी डिजिटल एजेंसी, अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता: टैगलाइन, सिल्वर मर्क्यूरी, नेफ़ोरम)। अलेक्ज़ेंडर ने व्यक्तिगत रूप से एजेंसी की प्रमुख खातों का नेतृत्व किया था: सैमसंग, कोका-कोला, स्प्राइट, पावरेड, VW।

यूजीनी कुज़्नेत्सोव – उपयोगकर्ता अधिग्रहण और प्रतिधारण विशेषज्ञ। उपयोगकर्ता अधिग्रहण और अवधारण विशेषज्ञ। वेल्टररी में निवेशक और CMBO (मुख्य व्यवसाय मॉडल अधिकारी)। WIM – CRM एजेंसी की स्थापना की, S7 एयरलाइंस, यूटेर, M.Video, और फिलिप मोरिस जैसे ग्राहकों के साथ। यूजीनी ने MyLead की भी स्थापना की और उसे सफलतापूर्वक बेच दिया - जो एक लीड उत्पादक एजेंसी थी जिसका मुनाफा दो सालों में 45% था।

अधिक जानें और सोशल नेटवर्क पर उनकी प्रोफाइल के लिंक प्राप्त करें: टोकनस्टार टीम




टोकनस्टार का समर्थन करने के 15 कारण



#1. यह लोगों को तोकेनाइज़ करने वाली पहली परियोजना है, विशेष रूप से हस्तियां, उनके पेशे।

#2. यह टेनिस और फुटबॉल कार्यक्षेत्रों के साथ शुरू होता है। बाद के चरणों में, यह एक साझा अवसंरचना का उपयोग करेगा और नए कार्यक्षेत्रों की शुरुआत करेगा: पोकर, बास्केटबॉल, हॉकी; चल चित्र अभिनेताएं, मॉडल, संगीतकार। फुटबॉल GOAL टोकन बिक्री एक ही समय पर आयोजित की जाती है।

#3. यह परियोजना खेल-विशिष्ट टोकनों की अदला-बदली की अनुमति देगा (टोकनों के लिए ACE, फुटबॉल के लिए GOAL, और अन्य बाद में) सामान्य STAR इंडेक्स टोकन के लिए, ताकि शुरुआती समर्थकों को प्राथमिकता सीट मिल जाए।




18

गिगा वाट (डब्ल्यूटीटी) टोकन प्रक्षेपण
आपके खनन के लिए सर्वश्रेष्ठ घर
दुनिया की पहली पूर्ण-सेवा खनन समाधान प्रदाता



श्वेत पत्र


Website • टेलीग्राम · व्हाटएप · स्लैक · ट्विटर • फसेबूक • इंस्टाग्राम • सामान्य प्रश्न
 

शुरू होता है जून २, २०१७ को १२:०० अपराह्न पीडीटी
ख़तम होता हैजुलाई ३१, २०१७ १२:०० अपराह्न पीडीटी
यह पेशकश विश्व स्तर पर जनता के लिए सार्वजनिक होगी।


गिगा वाट डब्ल्यूटीटी टोकन रेफ़रल कार्यक्रम
गिगा वाट इनाम कार्यक्रम


  • टोकन क्षमता: ३० मिलियन डब्ल्यूटीटी टोकन
  • निर्गमन के लिए टोकन मूल्य: क्रय की तारीख के आधार पर, डॉलर $१ - $१.२ के बराबर
  • टोकन का वितरण: इस पेशकश में बेचे जाने वाले हर १०० टोकनों के लिए १५ अतिरिक्त टोकन जारी किए जाएंगे और समूह के सदस्यों, भागीदारों और सलाहकारों के लिए रखे जाएंगे।
  • वेबसाइट लिंक: https://cryptonomos.com/wtt/
  • भुगतान के स्वीकृत प्रकार: बिटकॉइन ("बीटीसी"), एथर ("ईटीएच"), वायर ट्रांसफर
  • टोकन प्रक्षेपण के आरंभ की तिथि: जून २, २०१७, १२:०० अपराह्न पीडीटी
  • टोकन प्रक्षेपण की अंतिम तिथि: जुलाई ३१, २०१७, १२:०० अपराह्न पीडीटी
  • आरंभिक टोकन निर्गमन की तिथि: अगस्त ७,२०१७, १२:०० अपराह्न पीडीटी

टोकन









मुझे डब्ल्यूटीटी टोकन क्यों खरीदने चाहिए?
आप खनन को अपना व्यवसाय का निर्माण कर सकते हैं। आप अपने टोकन किराए पर दे सकते हैं और किराये की आय प्राप्त कर सकते हैं। यहां डब्ल्यूटीटी टोकन के कुछ फायदे हैं:
  • हार्डवेयर संरचना द्वारा समर्थित सबसे पहला टोकन
  • अमेरिका में सबसे बड़े खनन प्रदाताओं में से एक द्वारा समर्थित
  • डब्ल्यूटीटी टोकन का इस्तेमाल निर्गमन की पहली तारीख से किया जा सकता है
  • सुगमता के पास ५० वर्ष का जीवन चक्र है (खनिकों के लिए २.५ वर्ष की तुलना में, खनन कठिनाई में लगातार वृद्धि के कारण)
  • अन्य खनिकों को टोकन किराए पर देने से आय प्राप्त करने का अवसर

गणक

अपने खनिकों को आयोजित करने के लिए अपने टोकनों का उपयोग करके आप कितना बचत कर सकते हैं या आप अपने चुने हुए किराये के शुल्क पर उन्हें किराए पर देने से कितना कमा सकते हैं।
गणना अभी करें


क्षमता
डब्ल्यूटीटी टोकन का इस्तेमाल निर्गमन की पहली तारीख से किया जा सकता है। गिगा वाट सुविधा की विशिष्ट संरचना में कई स्वतंत्र खनन इकाइयां हैं। यह अनोखा डिजाइन अभूतपूर्व विस्तार की अनुमति देता है, और पहली इकाइयां संचालित किए जा सकते हैं, जबकि अभी भी नए वालों का निर्माण हो रहा है।
गिगा वाट डिजाईन के बारे में अधिक जानकारी  

इस समय, संचालन में पहले से ही ३ इकाइयां हैं, और हम अपने स्वयं के संसाधनों के साथ नए इकाइयों का निर्माण जारी रख रहें हैं।
पहले आओ पहले पाओ के आधार पर, टोकन धारकों को क्षमताएं आवंटित की जाती हैं।
निर्माण और क्षमता किराये पर देने की स्थिति


गिगा वाट परियोजना



एक खनिक होने के नाते मुझे गिगा वाट पर विचार क्यों करना चाहिए??
आपके पास अवसर है कि आप खनन में अपना व्यक्तिगत व्यवसाय बनाएं। आप व्यावसायिक खनन तक अधिगम प्राप्त करते हैं - एक असाधारण रूप से कम प्रविष्टि सीमा के साथ।
गिगा वाट खनिक के लिए कुछ फायदे यहां हैं:
  • आप खनन लागत पर ५९% तक बचा सकते हैं
  • आप खनन पुरस्कारों में काफी हद तक बढ़ोतरी ला सकते हैं
  • आप अपने खनन जोखिमों को संतुलित कर सकते हैं
  • साइट पर सेवा केंद्र: विदेशों में मरम्मत के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा
  • पूर्ण पारदर्शिता। वेनाटेची, वाशिंगटन में गिगा वाट सुविधा का दौरा

टोकन प्रक्षेपण मंच
टोकन प्रक्षेपण को अभूतपूर्व क्रिप्टनोमोस मंच पर आयोजित किया जाता है।
डब्ल्यूटीटी टोकन के लिए सभी भुगतान क्रिप्टनोमोस द्वारा एकत्र किए जाएंगे। ७ अगस्त, २०१७ को टोकन प्रक्षेपण के समापन पर, क्रिप्टनोमोस डब्ल्यूटीटी टोकन के शुरुआती बैच को जारी और वितरित करेगा, जिसके बाद आगामी बैच निर्गम नई क्षमता निर्माण पूरा होने के बाद चलता रहेगा।

समूह




गिगा वाट के इंस्टाग्रामपर और तस्वीरें।


आधिकारिक लिंक
टोकन खरीदारों के लिए:

गिगा वाट के ग्राहकों के लिए:


मीडिया के उल्लेख

गिगा वाट:

मेगाबिगपावर



अनुवाद
सभी इनाम अभियान के प्रतिभागियों को मेरा धन्यवादअस्वीकरण: यह दस्तावेज गिगा वाट के मूल अंग्रेज़ी भाषा श्वेत पत्र/ब्लॉगपोस्ट/सामान्य प्रश्न का अनुवाद है, (http://cryptonomos.com/ पर मूल दस्तावेज का लिंक उपलब्ध है) जो डब्ल्यूटीटी टोकन प्रक्षेपण की जानकारी का आधिकारिक स्रोत है। अनुवाद के दौरान मूल दस्तावेज के निहित जानकारी में से कुछ छूट सकता है, दूषित, या गलत प्रस्तुत किया जा सकता है। इस अनुवाद की सटीकता का आश्वासन नहीं दिया जा सकता है। इस अनुवाद और आधिकारिक अंग्रेजी भाषा के श्वेत पत्र/ब्लॉगपोस्ट/सामान्य प्रश्न के बीच किसी भी संघर्ष या विसंगति होने की स्थिति में, मूल अंग्रेजी भाषा के प्रावधान प्रबल होंगे।


Pages: 1 [2]
Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services