click here if you want to see your banner on this site

Show Posts

This section allows you to view all posts made by this member. Note that you can only see posts made in areas you currently have access to.


Topics - erikalui

Pages: [1] 2
1

Serenity - सक्रीय एनर्जी!

रिन्यूएबल एनर्जी क्षेत्र पर ध्यान केन्द्रित करने
के लक्ष्य के साथ-साथ ब्लॉकचेन के लाभों का इस्तेमाल करके यह प्रोजेक्ट, एनर्जी उत्पन्न करने के तरीके,
कार्बन क्रेडिट से धन कमाने, शून्य एनर्जी खपत करने वाले (नेट-जीरो) एस्टेट विकसित करने और एफिलिएट लाइसेंसिंग
द्वारा वैश्विक स्तर पर विस्तार करने के तरीके को बदलने का लक्ष्य रखता है।

Serenity रिन्यूएबल एनर्जी विक्रेता का भविष्य है
जो ब्लॉकचेन पर आधारित है, और यह प्रोजेक्ट एनर्जी बिल कम करने, उपयोगकर्ताओं को नियंत्रण वापस देने और
एक से अधिक आकार वाले ब्लॉकचेन व्यवस्था की मदद से कार्बन एमिशन को कम करने का इरादा रखता है।


-------------------------------------
पेटंट नंबर: 2018101013
ऑस्ट्रेलियाई सरकार
IP ऑस्ट्रेलिया



चुनौती

मानवता संघर्ष के रास्ते पर है; अगर हम अलग दृष्टिकोण को नहीं अपनाते, तो हमारा नामो-निशान मिट जाएगा। हमें अपनी असावधान अर्थव्यवस्था के कारण होने वाले नुकसानों का प्रभाव कम करना चाहिए और फिर से एक स्थायी प्राकृतिक हरे-भरे वातावरण के साथ हमारी खपत को संतुलित करना चाहिए। यह एक नैतिक और वास्तविक जरूरत है! हालांकि, इसे हासिल करना चुनौतियों से भरा है। अभी तक, वर्तमान में हमारे पास प्रकृति पर प्रभावों का अंदाजा लगाने और कमियों को पूरा करे के लिए सारे साधन नहीं हैं।

क्योंकि आज का बिजली क्षेत्र रिन्यूएबल उत्पादों और डीसेंट्रलाइजेशन की और स्ट्रक्चरल बदलावों को लागू करने की काबिलियत नहीं रखता है, इसलिए हम उत्पन्न रिन्यूएबल उत्पादों की महत्वपूर्ण हिस्सा खोते जा रहे हैं। बिजली के संचालक बिजली उत्पादन और ग्राहक की मांग को संतुलित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और एनर्जी खपत को कम करने के लिए बाजारस्थल में न तो कोई ट्रांसपेरेंसी न ही कोई प्रोत्साहन है। अपर्याप्तता के कारण अंतिम उपयोगकर्ता को उच्च बिजली बिलों का भुगतान करना पड रहा है।

उपभोक्ताओं में ऊर्जा के खपत, उत्पादन और वितरण के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ रही है। ऊर्जा की खपत और नुकसान के संबंध में एनर्जी और बिल्डिंग उद्योग के बीच एक सह-संबंध है।

दुर्भाग्य से, निष्क्रिय मानकों पर निर्माण करने के लाभों की सामान्य समझ अभी भी कम है।




हमारा उपाय

Serenity एनर्जी के क्षेत्र में ब्लॉकचेन का इस्तेमाल कर रहा है, ताकि वह अंतिम उपयोगकर्ताओं को नियंत्रण देने और उनके लिए ट्रांसपेरेंसी लाने के साथ-साथ पारंपरिक व्यवस्थाओं द्वारा नज़रअंदाज़ किए गए लोगों के लिए समाधान पेश करके इन उपयोगी सेवाओं को इस्तेमाल करने के तरीके में बदलाव लाना चाहता है।

Serenity का प्लेटफार्म राष्ट्रीय बिजली संचालकों से जुड़ा होगा, और वह बिजली उत्पादन और उपभोक्ताओं की मांग के बीच संतुलन बनाए रखेगा, सबस्टेशन स्तर पर आवश्यकतानुसार सवालों के जवाब देगा, रिन्यूएबल उत्पादों और डीसेंट्रलाइजेशन की और स्ट्रक्चरल बदलावों को लागू करने की संभावना पैदा करेगा।

मौजूदा इलेक्ट्रिकल ग्रिड के बाकी हिस्से पर कम-से-कम प्रभाव डालते हुए स्थानीय रूप से उत्पादित एनर्जी का स्थानीय स्तर पर व्यापार किया जाएगा और खपत किया जाएगा, जिससे उच्च-वोल्टेज या कम-वोल्टेज की स्थिति पैदा ही नहीं होगी और लंबी-दूरी वाले स्थानों के दौरान होने वाले ट्रांसमिशन नुकसान को कम किया जा सकेगा।

Serenity के सदस्यों और ग्राहकों को बिजली की कम कीमतों का लाभ मिलेगा और उन्हें उत्पादित और एक्सपोर्ट किए गए एनर्जी के लिए एक बेहतर सौदा मिलेगा। ब्लॉकचेन तकनीक और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट उपयोग एडमिन लागतों को कम कर देगा। रिन्यूएबल एनर्जी के उत्पादन को कार्बन क्रेडिट से पुरस्कृत किया जाएगा।

डिस्ट्रिब्यूटेड लेज़र आर्किटेक्चर, टोकनाइजड संपत्ति ओनरशिप का सुरक्षित और अपरिवर्तनीय प्रमाण प्रदान करेगा और कई स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के जरिये लागू किए गए कई प्रकार के एनर्जी बाज़ार सौदों की सुविधा प्रदान करेगा जिससे Serenity अपने सदस्यों (उपभोक्ताओं, प्रोजुमरों और संचालकों) के लिए भरोसेमंद वातावरण पैदा करेगा।

इसलिए Serenity का जल्द-से-जल्द रैपिड बिल्डिंग सिस्टम , निर्माण उद्योग में निष्क्रिय-घर समाधान, का इस्तेमाल करना बनता है, और इस तरह वह रिन्यूएबल एनर्जी उत्पादन के लिए शून्य एनर्जी खपत वाले Serenity मंचों का निर्माण कर पाएगा।

रैपिड बिल्डिंग सिस्टम विकसित देशों में रेजिडेन्शल एनर्जी खपत को काफी हद तक कम कर सकता है जो कुल एनर्जी खपत का लगभग 40% हिस्सा है।




Serenity का क्या लाभ?

किसी पारंपरिक एनर्जी वितरण तरीके से अलग, Serenity ब्लॉकचेन पर एनर्जी का सौदा, अधिशेष एनर्जी व्यापार और अन्य सहायक गतिविधियां करता है। Serenity का प्लेटफार्म राष्ट्रीय बिजली संचालकों से जुड़ा होगा, और वह बिजली उत्पादन और उपभोक्ताओं की मांग के बीच संतुलन बनाए रखेगा, सबस्टेशन स्तर पर आवश्यकतानुसार सवालों के जवाब देगा, रिन्यूएबल उत्पादों और डीसेंट्रलाइजेशन की और स्ट्रक्चरल बदलावों को लागू करने की संभावना पैदा करेगा।
हम जानते हैं कि इन सेवाओं और उत्पादों की मांग बहुत है और इससे जुडी समस्याओं के कारण ही लोगों को निराश कर देते हैं। ब्लॉकचेन के लाभों की मदद से, हम इन समस्याओं को हल कर रहे हैं या कहें तो आसान कर रहे हैं, जिससे सभी लोगों को हम एक स्वस्थ वातावरण तक का रास्ता प्रदान कर सके।

किसी पारंपरिक एनर्जी वितरण तरीके से अलग, Serenity ब्लॉकचेन पर एनर्जी का सौदा, अधिशेष एनर्जी व्यापार और अन्य सहायक गतिविधियां करता है।




एनर्जी रिटेल सेवाएं

Serenity अपने सदस्यों (उपभोक्ताओं) को व्होलसेल बिजली कीमत (और थोडा ऊपरी शुल्क) लेगा, और फिर भी वह मौजूदा रिटेल विक्रेताओं से भी सस्ती बिजली की पेशकश कर पाएगा। यह व्होलसेल बिजली बाजार के समयोचित मूल्य निर्धारण और ऑटोमेटेड ब्लॉकचेन सक्षम एनर्जी क्रय माइक्रो-सौदों तक पहुंच प्राप्त करके मुमकिन किया जाएगा।
Serenity पूल में उत्पादित अधिक रिन्यूएबल एनर्जी को व्होलसेल एनर्जी और कार्बन बाजार में बेचा जाएगा और प्रोजुमर/उत्पादक को ERGON और CARBON टोकनों से पुरस्कृत किया जाएगा।
 
ब्लॉकचेन और HEPEK डिवाइस नियंत्रण की मदद से सभी वितरित एनर्जी संसाधनों (DER) को साथ-साथ चलाने की क्षमता के कारण, Serenity बड़े पैमाने पर बिजली उत्पादक की तरह समझे जाने के लिए कम-से-कम इन्सटाल्ड कैपेसिटी के लिए रेगुलेटरी जरूरतों को पूरा करेगा और व्होलसेल बिजली बाज़ारों पर उत्पादित एनर्जी बेच पाएगा।

सभी प्रोजुमरों और संचालकों को कार्बन एमिशन को कम करने के लिए ERGON टोकन, एनर्जी ग्रिड को रिन्यूएबल एनर्जी के लिए एक्सपोर्ट किया गया भुगतान, और CARBON टोकन प्राप्त होंगे।




Serenity स्मार्ट ब्रोकर (HEPEK)

Serenity एक विकसित HEPEK प्रोटोटाइप, IoT डिवाइस, सुरक्षित स्मार्ट एनर्जी मीटर और ब्लॉकचेन-सक्षम गेटवे है, जिसकी मदद से प्रोजुमर, उत्पादक और उपभोक्ताएं Serenity के डीसेंट्रलाइज्ड समुदाय का हिस्सा बन सकते हैं। यह साधन स्थानीय बिजली स्थापना के साथ और इंटरनेट और GPS के कनेक्शन के साथ एकीकृत किया गया है। HEPEK गेटवे अंदर और बाहरी तापमान, बैटरी स्तर, बिजली के अंदर की और बाहर की तरफ फ्लो को मापेगा और ब्लॉकचेन के साथ संचार करेगा।

एनर्जी स्टोरेज, बैटरियां, बेहतरीन साधन हैं जिन्हें वास्तविक समय में HEPEK द्वारा नियंत्रित किया जाता है। व्होलसेल बाजार की समयोचित मूल्य निर्धारण और उपलब्ध एनर्जी स्टोरेज तक पहुँच प्राप्त करने वाले Serenity सदस्यों को भारी लाभ हो सकता है और वे टेम्पोरल एनर्जी आर्बिट्राज से धन कमा सकते हैं। सस्ती दामों पर बिजली खरीदना और वापस बेचना या एनर्जी महंगी होने पर उसका इस्तेमाल करना।

डिमांड-रेस्पोंस (बिजली का उपयोग प्रोत्साहन के लिए कम करने वाले उपयोगकर्ता) बाजारों में, जिन उपभोक्ताओं के पास भार में परिवर्तन करने की क्षमता है उन्हें छोटी अवधि और कम मांग के लिए उन भारों को बंद करने के लिए धन या कुछ लाभ दिया जाता है। ऐसी पहुँच Serenity सदस्यों के लिए डिमांड-रेस्पोंस बाज़ार की गतिविधि के अनुसार फैसला लेने का एक और अवसर प्रदान करता है और अगर HEPEK को ऐसा करने के लिए सक्षम किया जाता है, तो यह AC को बंद कर सकता है और Serenity के जरिए डिमांड-रेस्पोंस मार्किट तक बोली का प्रसारण कर सकता है, जिससे एक और धन कमाने का रास्ता प्राप्त होगा।




व्यावसायिक तरीके

व्यावसायिक तरीके वितरित समुदाय के Serenity के उद्देश्य और अवधारणा के मुताबिक होंगे। हम रिन्यूएबल एनर्जी उत्पादन (सोलर, बैटरी, विंड फार्मों) के लिए शून्य एनर्जी खपत वाले रेजिडेन्शल एस्टेट और व्यावसायिक सुविधाएँ प्रदान करके एनर्जी विक्रेता, रिन्यूएबल एनर्जी उत्पादक और स्थिर रेजिडेन्शल डेवलपर बनना चाहते हैं।

इन कार्यों से आमदनी पैदा की जाएगी:
  • एनर्जी रिटेल सेवाएं
  • रिन्यूएबल एनर्जी उत्पादन
  • कार्बन क्रेडिट से धन कमाना
  • रेजिडेन्शल संपत्ति की बिक्री से और किराये से प्राप्त आमदनी
  • HEPEK स्मार्ट डिवाइस की बिक्री और किराया
  • Serenity मंच सौदों का प्रोसेसिंग शुल्क
  • अंतर्राष्ट्रीय सहयोगी लाइसेंस

ब्लॉकचेन तकनीक और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट का प्रयोग एडमिन लागतों को कम करेगा और प्रक्रिया को आटोमेटिक करेगा। नेट लाभ का दस प्रतिशत Serenity सामुदायिक विकास, अधिक स्थिर और एनर्जी- इफिशन्ट एस्टेट, और नए रिन्यूएबल एनर्जी प्रोजेक्ट के निर्माण के लिए उपयोग किए जाने वाले निधिकरण पूल के लिए रखा जाएगा।


टोकन अर्थव्यवस्था

Serenity तीन-टोकन मॉडल का इस्तेमाल करेगा, प्रत्येक टोकन ERC-20 के मुताबिक होगा।

Serenity (SET) टोकन

यह ERC20 उपयोगिता और कार्य टोकन है जिसका इस्तेमाल यह अधिकार पाने के लिए किया जाता है:
  • Serenity एनर्जी रिटेलर सेवाओं तक पहुंच प्राप्त करना
  • बिजली पर अतिरिक्त छूट प्राप्त करना
  • Serenity समुदाय नेटवर्क की ओर से काम करना

Serenity (SET) टोकन, Serenity की ब्लॉकचेन आधारित अर्थव्यवस्था को संचालित करेगा और Serenity प्लेटफार्म तक पहुंच की सुविधा प्रदान करेगा, जिससे वैश्विक प्लेटफ़ॉर्म इंटरऑपरेबिलिटी का लाभ मिलेगा। नेटवर्क प्रोवाइडर सेवाएं बनने के लिए, Serenity के सहयोगियों को उचित संख्या के Serenity टोकन प्राप्त करने और जमा करने पड़ेंगे।

Serenity के रिन्यूएबल प्रोजेक्ट (सोलर, विंड, बैटरी खेतों और नेट-ज़ीरो रियल एस्टेट) द्वारा उत्पन्न आमदनी और गैर-सट्टा मुनाफा (फ्रैक्शनल प्रोग्रामेबल ओनरशिप) को बांटने के अधिकार के लिए सदस्य (सामुदायिक कार्यकर्ता) टोकनों का इस्तेमाल करेंगे और नष्ट करेंगे।




टोकन का वितरण

टोकन जनरेशन कार्यक्रम में पूर्व माइन किए गए SERENITY टोकनों की एक निर्धारित संख्या (500,000,000)।

  • पूर्व माइन किए गए टोकनों का 1% हिस्सा बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, चरण 1
  • पूर्व माइन किए गए टोकनों का 5% हिस्सा टोकन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, चरण 2
  • पूर्व माइन किए गए टोकनों का 34% हिस्सा बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, चरण 3
  • पूर्व माइन किए गए टोकनों का 5% हिस्सा एयर ड्रॉप, इनामों, रेफरल, मार्केटिंग के जरिए बांटा जाएगा
  • पूर्व माइन किए गए टोकनों का 40% हिस्सा ट्रेजरी में रखा जाएगा
  • पूर्व माइन किए गए टोकनों का 15% हिस्सा संस्थापक और मुख्य दल द्वारा रखा जाएगा



Serenity टोकन रिडेम्पशन
कभी-कभी, Serenity रिडेम्पशन कार्यक्रमों में Serenity सदस्य Serenity टोकन रिडीम कर पाएंगे, Serenity रिटेल मार्क-अप को बदल पाएंगे और व्होलसेल मूल्य के करीब वाले मूल्य पर Serenity के साथ बिजली का व्यापार करने की स्वीकृति प्राप्त कर पाएंगे। रिडेम्पशन अनुमति खत्म हो जाने के बाद उपभोक्ता नियमित मूल्य का भुगतान करना जारी रखेगा।

जब आवधिक (पीरियाडिक) रिडेम्पशन की सीमा पूरी हो जाती है, तो सदस्य अगली रिडेम्पशन अवधि शुरू होने तक अधिक Serenity टोकनों को रिडीम नहीं कर पाएगा। रिडेम्पशन के दौरान, रिडीम किए गए Serenity टोकनों को सप्लाई से बाहर निकाला जाएगा और नष्ट कर दिया जाएगा।

Serenity रिडेम्पशन एक आटोमेटिक प्रक्रिया होगी, जो सिर्फ पंजीकृत HEPEK डिवाइस द्वारा किया जाएगा। अलग रिडेम्पशन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट विभिन्न क्षेत्रों और अधिकार क्षेत्रों में रिडेम्पशन प्रक्रिया को नियंत्रित करेगा।

रिडेम्पशन सीमाएं और फ्रीक्वेंसी सदस्य आधार और प्राप्त आमदनी के ऊपर निर्भर करेगी। जब सदस्य आधार बढ़ जाएगी, सीमाएं कम हो जाएंगी, और कुल रिडीमेबल एनर्जी की मात्रा भी बढ़ जाएगी।



2


हमें फॉलो करें

                           

                 

!!! पूर्व-बिक्री 1 फरवरी से शुरू होने जा रही है !!!



!!! मॉडरेटर!!!
अपडेट किया जाना है !!

3



वेबसाइट | सूचनात्मक दस्तावेज़ | बिक्री में शामिल हो जाएं

टेलीग्राम | डिसकार्ड | ट्विटर | फेसबुक | मीडियम

सूचनात्मक दस्तावेज़ इतालवी सूचनात्मक दस्तावेज़ इन्डोनेशियाई

चीनी घोषणा विषय रूसी घोषणा विषय
हिंदी घोषणा विषय अरबी घोषणा विषय इतालवी घोषणा विषय
क्रोएशियाई घोषणा विषय इन्डोनेशियाई घोषणा विषय

रूसी टेलीग्राम चीनी टेलीग्राम हाईटियन टेलीग्राम

eGold क्या है


eGold एक ई-स्पोर्ट सट्टेबाजी क्रिप्टो मुद्रा है जो एथेरियम ब्लॉकचेन पर निर्मित है।


eGold का उद्देश्य स्पोर्ट सट्टेबाजी समर्थकों को उनके पसंदीदा खेलों पर शर्त लगाने के लिए एक आसान, त्वरित और सुरक्षित मंच प्रदान करके दुनिया भर के ई- के बीच एकता कायम रखना है। उनके पसंदीदा खेलों में ये शामिल हैं: काउंटर स्ट्राइक: ग्लोबल अफेन्सिव, लीग ऑफ लीजेंड्स, DOTA2, हार्थस्टोन, वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट, और कई अन्य खेल।

eGold ई-स्पोर्ट सट्टेबाजी क्रिप्टो समुदाय को खेल खलेने के एक नए स्तर का अनुभव करने और एक क्रिप्टोग्राफ़िक सुरक्षा पर आधारित एक संयुक्त ई-स्पोर्ट दुनिया से जुड़ने का मौका प्रदान करता है।  



विकेंद्रीकृत और स्वचालित

पारदर्शी और सुरक्षित

अभिनव भुगतान तरीका







ईस्पोर्ट दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है और वह विश्व भर के आईगेमिंग उद्योग के सबसे होनहार और चुनौतीपूर्ण क्षेत्रों में से एक के नाम से जाना जाता है। पारंपरिक और पुराने खेलों के विपरीत, ईस्पोर्ट काफी गतिशील और विकसित क्षेत्र है जो दर्शकों के लिए रोमांचक, मनोरंजिक और बेहतरीन सट्टेबाजी अनुभव प्रदान करता है। ईस्पोर्ट खास तौर पर सहस्त्राब्दी लोगों को आकर्षित करता है - सट्टेबाजी बाज़ार का एक हिस्सा जो हमेशा से विश्व भर के गेमिंग संचालकों के हित में रहा है।


मौजूदा बाज़ार समस्याएं क्या हैं और eGold उन्हें हल कैसे कर सकता है?

मुख्य उद्योग में पारदर्शिता की कमी और अपर्याप्त सुरक्षा की समस्याएं देखने को मिलती हैं और दोनों समस्याओं को दूर करने के लिए eGold के टोकन एक अंतिम समाधान है।


ऐसा क्यों?

eGold एथेरियम पर आधारित एक ERC20 टोकन होने के नाते ईस्पोर्ट सट्टेबाजी में ब्लॉकचेन का नवाचार लाता है। एक क्रिप्टो टोकन के रूप में, eGold से जुड़ा हर एक लेनदेन ब्लॉकचेन पर दर्ज किया जाएगा, और इस तरह कहीं भी किसी भी वक्त ग्राहक उसकी जांच कर सकता है, जिससे पारदर्शिता की समस्या हल की जा सकती है।

दूसरी ओर, ब्लॉकचेन की कार्यक्षमता के कारण लगाए गए हर एक शर्त की सुरक्षा का पूर्ण रूप से आश्वासन मिलता है – उसे मिटाया नहीं जा सकता है, उसे नामंज़ूर नहीं किया जा सकता है, उसे सीमित नहीं किया जा सकता है, आपके स्टेक लॉक किए जाते हैं जब तक कि खेल खत्म नहीं हो जाता है और स्मार्ट अनुबंधों की मदद से मुनाफे को स्वचालित रूप से प्रदान किए जाएंगे।


उपयोगकर्ता-मामला




टोकन वितरण











पूर्व-बिक्री की शुरुआत की तिथि: 1 फरवरी 2018 08:00 GMT
पूर्व-बिक्री की अंत की तिथि: 8 फरवरी 2018 20:00 GMT


ICO की शुरुआत की तिथि: 18 फरवरी 2018 08:00 GMT
ICO की अंत की तिथि: 18 मार्च 2018 20:00 GMT




पूर्व-बिक्री बोनस, पावर दिन और पावर हफ्ते सहित अलग-अलग प्रकार के बोनस उपलब्ध होंगे।





अधिकतम पूंजी: 25, 000 ETH
टोकन का संक्षिप्त नाम: EGL
वितरण के लिए eGold: 888,888,888
1 ETH = 888 eGold
स्वीकृत मुद्राएँ: ETH, BTC

टोकन निधि आवंटन





दीर्घकालिक उद्देश्यों की योजना






| |


eGold दल में आईगेमिंग पेशेवर शामिल हैं जिनके पास सट्टेबाजी उत्पाद विकास, परिचालन, ईस्पोर्ट, विपणन और ब्लॉकचेन तकनीक में काफी सालों का अनुभव है।





हमें खुशी होगी अगर आप हमारी वेबसाइट पर जाते हैं और और #eGold खबरें प्राप्त करते हैं। कृपया हमारे संपर्क में रहें: [email protected]




4

____________________

BITCOMO सर्वप्रथम विकेन्द्रीकृत CPA (प्रति कार्य/रूपांतरण के लिए लागत) सहबद्ध विपणन नेटवर्क है, जहाँ हमारा तकनीकी ज्ञान ब्लॉकचेन द्वारा समर्थित है।

विकेन्द्रीकृत नेटवर्क एक निजी ब्लॉकचेन विकल्प ट्रेसचेन का इस्तेमाल करके, क्लिकों, लीड और समय सांख्यिकीय डेटा को कैश करके और लॉग करके के द्वारा विज्ञापनदाताओं और सहयोगियों को जोड़ता है। ट्रेसचेन, ब्लॉकचेन संकल्पना का बेहतर संस्करण है जो 500 000 QPS तक की गति पर बड़े डेटा पैकेज के हस्तांतरण की अनुमति देता है। कोई भी व्यक्ति एक नोड स्थापित कर सकता है और क्लिकों और लीड के एक हिस्से के गतिविधि पर नज़र रख सकता है और विज्ञापनदाताओं और सहयोगियों के बीच शुद्ध पारदर्शिता के लिए पूर्ण क्लिकों और लीड की लेनदेन जानकारी को डाउनलोड करने के लिए बस एक नोड को जोड़ सकता है।
____________________


Bitcomo उसके खुद के टोकन को जारी कर रहा है, BM, ताकि उसकी प्रगति को वित्त पोषित किया जा सके और विश्व भर में उसके ब्लाकचेन नीलामी को सुधारा जा सके।

– इनाम और बोनस कार्यक्रम: 8% | $4 080 000 | 13 600 000 BM
– टोकन बिक्री: 72% | $36 720 000 | 122 400 000 BM
– सलाहकार: 9% | $4 590 000 | 15 300 000 BM
– दल: 11% | $5 610 000 | 18 700 000 BM
———
पूर्व-ICO के दौरान 24 480 000 BM टोकनों को बेचा जाएगा - कुल राशि में यह $ 7 344 000 है
- BM टोकनों का 50% ($3 672 000), 12 240 010 BM को शुरुआती निवेश के लिए 25% बोनस के साथ बेचा जाएगा, कुल राशि में यह 3 060 002 BM टोकन हैं और उनका मूल्य $918 0000 है
- बाकी 50% BM टोकन ($3 672 000), 12 240 010 BM को प्रारंभिक निवेश के लिए 15% बोनस के साथ बेचा जाएगा, कुल राशि में यह 1 836 000 BM टोकन हैं और उनका मूल्य $550 800 है

ICO के दौरान 97 920 000 BM टोकनों को बेचा जाएगा - कुल राशि में यह $29 376 000 है
- BM टोकनों का 30% ($8 812 000), 29 376 000 BM को शुरुआती निवेश के लिए 20% बोनस के साथ बेचा जाएगा, कुल राशि में यह 5 875 200 BM टोकन हैं और उनका मूल्य $1 762 400 है
- आखरी 70% BM टोकन ($20 563 000), 68 544 000 BM को प्रारंभिक निवेश के लिए किसी बोनस के बिना बेचा जाएगा

ICO चरण के दौरान, उपयोगकर्ताओं के पास Bitcomo में निवेश करने का मौका होगा।
हम एथेरियम (ERC20) और मेटाहैश टोकनस्टोर का इस्तेमाल करेंगे, जहां निवेशक किसी भी फिएट मुद्राओं के लिए हमारे टोकनों का आदान-प्रदान करेंगे।
____________________

Bitcomo का समर्थन करने वाले दल के सदस्य ताल्लुकातों को स्थापित करने और प्रमुख परियोजनाओं का कारोबार शुरू करने में माहिर हैं।


__________________

विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन व्यवस्था और तेज़ लेनदेन समाधान

विकेंद्रीकृत क्लिक और लीड (ग्राहक की रुचि की प्राप्ति) लॉगिंग ब्लॉकचेन वैकल्पिक नेटवर्क ट्रेसचेन के जरिए किसी के लिए भी पूरी तरह से उपलब्ध है।
हमने आपके लिए एक अनुकूल टोकनशॉप का निर्माण करने के लिए मेटाहैश के साथ साझेदारी की है जहाँ आप अलग-अलग क्रिप्टो मुद्राओं और बाद में फ़िएट मुद्राओं के लिए BM टोकनों को खरीद और बेच सकेंगे, बिना किसी विनिमय वेबसाईट पर कमीशन के। क्योंकि विज्ञापन की खरीदी और सहयोगियों को भुगतान सिर्फ BM टोकनों में किया जाता है, हमारे मंच के लिए एक आसान और सुरक्षित दुकान का होना अनिवार्य है। जो लोग ICO पर BM खरीदते हैं, इसका मतलब अधिक नकदी होती है क्योंकि आप अपने BM टोकनों को दुकान में सीधे तौर पर विज्ञापनदाताओं को बेच पाएंगे। ICO के बाद BM विनिमय वेबसाइटों पर भी कारोबार करने योग्य होंगे।  

वर्तमान में हम बिट्रिक्स, कॉइनवन और हूबी के साथ समझौता कर रहे हैं।


__________________

आम तौर पर प्रदर्शन विपणन और डिजिटल बाज़ार स्थल विज्ञापन उद्योग के लिए एक आदर्श तरीका और उपभोक्ता की रुचि प्राप्त करने की रणनीति कारण उत्तम विज्ञापनदाताओं के लिए सबसे रोचक नमूना है।
और यह वह दूसरा उद्योग है जहाँ क्रिप्टो के आगमन ने लगभग सारी चीजों को बदल दिया ...



कृपया हमारे चैनलों में शामिल होने पर विचार करें ताकि आप हमारे साथ और समुदाय के साथ वास्तविक समय में बातचीत कर सकें।

Bitcomo और श्वेत पत्र के बारे में सारी अतिरिक्त जानकारी को Bitcomo.com पर प्राप्त करें

 

हमारे साथ चैट करें:
स्लैक - bitcomo.slack.com/
टेलीग्राम - https://t.me/adbitcomo
फेसबुक - facebook.com/Bitcomo-167760920458985/


7

NITRO
विडियो खेलों की अर्थव्यवस्था को प्रेरित करते हुए



NITRO एक नया ब्लॉकचेन-आधारित मंच है जिसे विडियो खेल के उद्योग में NOX नामक एक नए क्रिप्टो-मुद्रा के निर्माण और NITRO बाज़ार स्थल नामक एक एकीकृत ऑनलाइन बाज़ार स्थल के जरिए लोकतांत्रिक और क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार किया गया है।



NITRO आधिकारिक चैनल और समूह


प्रेस/समाचार/घोषणाएं




NITRO की पूर्व-बिक्री की तारीख जल्द घोषित की जाएगी

NITRO जन-बिक्री 7th नवंबर 2017, 0000 घंटे (GMT+8) से शुरू होगी



NITRO इनाम कार्यक्रम

https://nitro.live/bounty.html

कुल NITRO इनाम कार्यक्रम पूल पूर्व-बिक्री और जन-बिक्री के दौरान सारे बिके टोकनों का 1.5% होगा, अधिकतम 900,000 NOX टोकन वितरित किए जाएंगे (~US$300,000)

इनाम अभियान: हस्ताक्षर और अवतार, अनुवाद और मॉडरेशन, ब्लॉग और मीडिया, स्टीमिट, रेड्डिट, ट्विटर, फेसबुक



NITRO का परिचय

एनिमेटेड विडियो: https://www.youtube.com/watch?v=t6f8buDSTtg&feature=youtu.be

NITRO के बारे में:


NITRO मंच:


रोडमैप:


जन-बिक्री:



दल और सलाहकार:





8


SPIN ICO टोकन लांच



Spinbackup, SaaS डेटा के लिए एक गूगल क्लाउड भागीदार और लोकप्रिय क्लाउड साइबर सुरक्षा और क्लाउड से क्लाउड बैकअप समाधान प्रदाता, ने आज क्लाउड-संग्रहीत डेटा और एक एकल साईन-ऑन पहुँच के लिए उसके ब्लॉकचेन-आधारित के आगामी लांच की घोषणा की है। कंपनी एक ब्लॉकचेन रिकॉर्डिंग प्रक्रिया के साथ पासवर्ड को बदलकर और ब्लॉकचेन तकनीक का इस्तेमाल करके डेटा को एक विकेन्द्रीकृत संग्रहण तक हस्तांतरित करके डेटा के लिए सबसे सुरक्षित वातावरण प्रदान करने पर लक्षित है।







सार्वजनिक पूर्व-बिक्री शुरुआत की तारीख: अक्टूबर 18, 2017, 12:00 PM PDT
सार्वजनिक पूर्व-बिक्री अंत की तारीख: नवंबर 3, 2017, 11:59 AM PDT

टोकन बिक्री शुरुआत की तारीख: नवंबर 7, 2017, 12:00 PM PDT
टोकन बिक्री अंत की तारीख: दिसंबर 7, 2017, 11:59 AM PDT


“Spinbackup डेटा संरक्षण को पूरी तरह से स्वचालित करने के लिए डेटा सुरक्षा के लिए मानवी तत्व को पूरी तरह से निकाल देता है, और ब्लॉकचेन तकनीक का संयोजन सुरक्षा के एक अतरिक्त परत को प्रदान करने की अनुमति देता है," Spinbackup के संस्थापक और CEO Dmitry Dontsov ने कहा। "सुरक्षा की यह परत एक साइबर सुरक्षा समुदाय में एक अनोखी बात होती है, और जैसे-जैसे हम हमारी सेवा को बढ़ाते हैं, हम ब्लॉकचेन समुदाय के समर्थन पाने की अपेक्षा करते हैं।"

कंपनी SPIN टोकन नामक उपयोगिता टोकनों को जारी करेगी, जो SPIN डेटा संरक्षण मंच तक पहुंच प्रदान करेंगे, जिसमें टोकन धारकों के लिए खास तौर पर उपलब्ध डेटा नुकसान और खुलासा संरक्षण समाधान के सेट शामिल होंगे। पंजीकृत मंच उपयोगकर्ताएं शायद इन समाधानों का इस्तेमाल 50% छूट के साथ करेंगे, या शायद वे उन्हें परंपरागत क्लाउड उपयोगकर्ताओं को पुन: बेच देंगे।

ICO समय रेखा




समाधान




रोडमैप




सलाहकार बोर्ड




प्रबंधन दल



SPINBACKUP के बारे में


2014 में स्थापित, Spinbackup, Inc. एक ऐसी क्लाउड साइबर सुरक्षा कंपनी है जो G सूट के लिए सुरक्षित डेटा नुकसान और खुलासा संरक्षण के समाधान प्रदान करती है। हजारों ग्राहक Spinbackup समाधानों पर उनके डेटा की रक्षा के लिए निर्भर हैं, जिनमें टोक्यो विश्वविद्यालय, मेडिकल आर्ट्स का गुर्नीक एकेडमी, सिएटल एकेडमी और कई अधिक शामिल हैं।

संसाधन:

SPIN ICO वेबसाईट: https://ico.spinbackup.com
श्वेत पत्र: https://ico.spinbackup.com/ico-whitepaper.pdf
प्रस्तुति: https://ico.spinbackup.com/ico-presentation.pdf
सामान्य प्रश्न: https://spinbackup.com/blog/ico-faq/
ब्लॉग: https://spinbackup.com/blog/category/ico/
इनाम: https://spinbackup.com/blog/spin-token-bounty-program/


संचार चैनल:

टेलीग्राम EN: https://t.me/spinbackup
टेलीग्राम RU: https://t.me/spinbackupru
फेसबुक: https://www.facebook.com/SpinBackUp/
ट्विटर: https://twitter.com/SpinbackupCom


9










विचार

PayperEx के पीछे का विचार शेयर बाज़ार को विकेंद्रीकृत करना है, ब्लॉकचेन तकनीक का इस्तेमाल करके एक वैकल्पिक व्यापार नेटवर्क का निर्माण करके।
PayperEx का उद्देश्य दुनिया के सारे लोगों को एक उचित, आसान और किफायती मौका प्रदान करना है ताकि वे शेयर बाज़ार के लाभ का आनंद "Paypers" को खरीदकर उठा सके।

"Paypers" क्या होते हैं?

Paypers शेयर पर आधारित तत्व होते हैं। PayperEx नेटवर्क पर व्यापार करने के लिए उपयोगकर्ताओं को Paypers खरीदने की आवश्यकता होती है। हर एक वित्तीय साधन (उदाहरण, बिटकॉइन, एथेरियम, आदि) के पास सीमित मात्रा में जारी किए Paypers उपलब्ध होंगे।
दो प्रकार के जारी किए Paypers होते हैं: "बुल (BULL)" और "बेयर (BEAR)"
एक बुल Payper यह भविष्यवाणी कर रहा है कि आधारभूत संपत्ति की कीमत बढ़ेगी, जबकि एक बेयर Payper यह भविष्यवाणी कर रहा है कि आधारभूत संपत्ति की कीमत घटेगी।

निजी कंपनियां उनके शेयर PayperEx नेटवर्क पर जारी करेंगी।
ब्लॉक तकनीक का प्रयोग हमारे नेटवर्क को सुरक्षित और पारदर्शी बनाएगा।


Quote
हम वास्तव में यह सोचते हैं कि हम एक ऐसे विकेन्द्रीकृत व्यापार नेटवर्क का निर्माण कर सकते हैं जो इन सीमाओं को बढ़ा देता है और पूरे विश्व में सभी व्यापारियों को एक समान व्यापार करने का मौका प्रदान करता है।




PAX टोकन -  PayperEx ने एक PAX टोकन को जारी कर दिया ताकि लोग परियोजना में भाग ले सकें और वे इस नेटवर्क के सदस्य बन सकें। PAX टोकनों को ख़ास लाभों के साथ ICO के दौरान बेचा जाएगा।



Quote
हां, हम मानते हैं कि PAX की कीमत आज की उसकी कीमत से अधिक होगा, लेकिन यह वजह नहीं है हमारी इसे जारी करने की।

पहले चरण में, बिटकॉइन Paypers जारी किए जाएंगे "Bitcoin_Paypers"

यह कैसे काम करता है?


चलें मानते हैं कि आप यह समझते हैं कि बिटकॉइन की कीमत बढ़ने वाली है, इसलिए आपने "बिटकॉइन BULL Payper" खरीदने का निर्णय किया है।
खरीद के वक्त "बिटकॉइन BULL Payper" की कीमत 100 PAX है (0.002BTC के बराबर)।
बाजार में गतिविधियों के अनुसार, "बिटकॉइन BULL Payper" की कीमत बढ़कर 150 PAX हो जाती है (0.003BTC के बराबर)।
अगर आप अपने "बिटकॉइन BULL Payper" को किसी अन्य Payperex प्रतिभागी को बेचते हैं, तो आपका मुनाफा 50 PAX होगा (50%)।
अगर आप यह समझते हैं कि बिटकॉइन की कीमत गिरने वाली है, तो आप "बिटकॉइन BEAR Payper" को खरीदेंगे और मुनाफा कमाएंगे अगर Payper की कीमत बढ़ जाती है।

Paypers के मुख्य लाभ
1. शुरुआत की कीमत बिटकॉइन के 7 साल पहले की कीमत के समान होगी।
2. अप्वर्ड और डाउन्वर्ड ट्रेंड पर व्यापार करने की क्षमता।
3. हमारा अनोखा शुल्क साझा मॉडल - उस शुल्क का एक हिस्सा जिसे हम नेटवर्क पर लेंगे, जो Paypers धारकों को वापस भुगतान किया जाएगा।
4. निजी तौर पर धारण की गई कंपनियों पर कारोबार करने का मौका।

रोडमैप






PayperEx का दल

PayperEx के संस्थापक जिनके पास वित्तीय क्षेत्र में 15 से अधिक सालों का अनुभव है, वे एक महत्वाकांक्षी और बेहतर लक्ष्य के साथ आए ताकि एक शेयर बाज़ार की संकल्पना में क्रांतिकारी बदलाव किए जा सके, किसी भी मौजूदा बाधाओं को निकालकर।
हमारे दल में ऑनलाइन व्यापार, विपणन, शोध और विकास, वित्तीय अनुपालन और विनियमन के माहिर व्यक्ति शामिल हैं।



Yaniv Baruch - सह-संस्थापक

श्री Baruch के पास वित्तीय क्षेत्र में 14 सालों का अनुभव है।
श्री Baruch पहले दावेदा लिमिटेड के सह-संस्थापक और CEO थे, एक EU नियमित कंपनी जिसने एक अत्याधुनिक मंच को विकसित किया है सहकर्मी से सहकर्मी डेरिवेटिव के बीच एक एक्सचेंज के बिना व्यापार करने के लिए एक व्यापार वातावरण प्रदान करते हुए।

दावेदे से पहले, श्री Baruch, ऑनलाइन डेरिवेटिव व्यापार के लिए एक विश्वव्यापी मंच AnyOption में व्यापार के प्रमुख थे। इसके अलावा, श्री Baruch ने "RBC" कैपिटल मार्केट, एक प्रीमियर विश्वव्यापी निवेश बैंक में "प्रोप" व्यापारी के रूप में काम किया था, व्यापार और स्विंग व्यापार NYSE शेयरों पर ध्यान केंद्रित करते हुए।
श्री Baruch के पास FINRA से एक सीरीज 7 व्यापार लाइसेंस प्राप्त था बड़े पैमाने पर मालिकाना खातों के प्रबंधन के लिए।





Menahem Maya - सह-संस्थापक

श्री Maya एक फिनटेक उद्यमी और कार्यकारी हैं जिनके पास वित्तीय क्षेत्र में 15 से अधिक सालों का अनुभव है।
श्री Maya अतीत में MB टेक्नोलॉजी के संस्थापक और CEO थे, एक नवाचार तकनीक वाली कंपनी जिसका ध्यान वित्तीय समाधानों और ऑनलाइन विपणन उत्पादों के विकास पर केंद्रित था।
MB टेक्नोलॉजी की स्थापना करने से पहले 2010-2015 सालों के दौरान, श्री Maya के पास विभिन्न ऑनलाइन व्यापार अग्रणी कंपनियों में कई प्रमुख पद थे।
श्री Maya के पास बड़े बाज़ार उत्पादों और सेवाओं को विकसित करने का एक जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड है, तकनीकी स्टार्ट-अप के सहित। उनके पास एक विशाल अंतरराष्ट्रीय अनुभव है, जिसमें कई कंपनियों में नेतृत्व वाले पद शामिल हैं और उन्हें पता है कि उनकी सोच को कोई भी चुनौतियों को हल करने और सभी सीमाओं को दूर करने के लिए कैसे इस्तेमाल किया जा चाहिए।




Tal Miller - मुख्य सलाहकार


श्री Miller फिबोनैटिक्स ग्रूप के संस्थापक हैं और फिबोनैटिक्स (इज़राइल) के CEO हैं।
एक भुगतान पेशेवर जिसके पास वित्तीय क्षेत्र में कई वरिष्ठ भूमिकाओं में 10 से अधिक सालों का अनुभव है।
श्री Miller चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों और मामलों से निपटने में माहिर हैं, मामले की जड़ तक पहुँचने में और चीजों से कैसे सही तरीके से निपटना है ताकि वह सही ढंग से काम करें। अंतरराष्ट्रीय और बहु-सांस्कृतिक वातावरणों में काम करने में उनके अनुभव का इस्तेमाल करके, श्री Miller कठिन समस्याओं को समझ में आसान और सुलझाने में आसान वाले सरल संकल्पनाओं में कम करने में माहिर हैं।




Denis Rohlinsky - पूर्ण-स्टैक विकासक


श्री Rohlinsky पूर्ण-स्टैक प्रणाली वास्तुकार हैं, वित्तीय एप्लीकेशन को विकसित करने में कई सालों के अनुभव के साथ।
श्री Rohlinsky की पेशेवर माहिरता में क्लाइंट/सर्वर एप्लीकेशन, उत्पाद डिजाइन और वितरण, बहु-सांस्कृतिक दलों और चुस्त पद्धति का प्रबंध करना शामिल हैं।
श्री Rohlinsky ने कई वित्तीय सेवा फर्मों के लिए अनुकूल समाधान बनाए हैं, महत्वपूर्ण जोखिम और रिपोर्टिंग एप्लीकेशन पर ध्यान केंद्रित करने के साथ।



पूर्व-बिक्री लाइव है!!!
PayperEx - सबको दूसरा मौका मिलना चाहिए
www.payperex.com


विकास: वेब/एप मंच और निजी वॉलेट
जन-बिक्री - PAX टोकन

11










उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता

ICO, एक बेहतर ब्लॉकचेन चिकित्सा पूर्वानुमान भविष्य के लिए

ICO अगस्त 21th, 08.08 PM UCT  को शुरू होता है - 20% बोनस पहले दो हफ़्तों के लिए


सारांश

संरचना और मंच
निगमन स्थिति: उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GMBH
स्थान: ज़ुग, स्विट्जरलैंड
दल: पारदर्शी पहचान
तकनीकी श्वेत पत्र: तकनीकी और मंच
बीटा संस्करण: दवा मूल्य निर्धारण बीटा संस्करण
प्रूफ ऑफ़ कांसेप्ट: ड्रग भविष्यवाणी मंच
मोबाइल एप: परियोजना X ? पेटेंट होना बाकी है
व्यापार मंच: प्रारूप

टोकन विवरण
टोकन का नाम: BioNT
आवंटन:   140,000,000 टोकन
टोकन बिक्री अवधि: 21.08.2017 08:00PM UTC से लेकर 23.10.2017 08:00PM UTC तक
नहीं बिकने वाले टोकन: 5 साल के लॉकअप के अधीन
बोनस हफ्ता 1 से 4: प्रथम+दूसरा हफ्ता 20%, तीसरा हफ्ता 15%, चौथा हफ्ता 10%, पांचवा हफ्ता 5%
हफ्ता 6 - 9: अक्टूबर 23, 2017 को समापन, कोई बोनस टोकन नहीं



परिचय

उद्योग पृष्ठभूमि

- विकास के चरण में 7,000 दवाइयां
- उद्योग 2020 तक दुनिया भर में $800 बिलियन से लेकर $1.2 ट्रिलियन तक बढ़ने के लिए निर्धारित है
- जेनेरिक, औषधीय और जैव प्रौद्योगिकी दुनिया के दस सबसे बड़े लाभदायक उद्योगों क्र स्तर पर रहते हैं
- खोज में इतनी सारी दवाओं के साथ, महत्वपूर्ण खोज पर और वित्तीय रूप से लाभदायक क्षेत्रों पर आप शर्त कैसे लगाते हैं?

वैश्विक औषधीय और जैव प्रौद्योगिकी उद्योग दुनिया के सबसे अधिक लाभदायक उद्योगों में ऊंचे दर्जे पर है। मौजूदा बाजार के लिए अनुमान है कि यह 2022 तक $800 बिलियन से लेकर $1.2 ट्रिलियन तक बढ़ेगा। टॉप 100 औषधीय कंपनियों की बाजार पूंजी $2.2 ट्रिलियन डॉलर है।

मौजूदा औषधीय और जैव प्रौद्योगिकी दवा की कीमतों और वित्तीय पूर्वानुमान के साथ समस्याएं।
McKinsey ने इसकी पुष्टि की है कि औषधीय के लिए पूर्वानुमान नाज़ुक है, अशुद्धता की हद वास्तव में अपरंपार है।

1. व्यावसायिक रूप से प्रेरित पूर्वानुमान ताकि बजट और निवेश को सुरक्षित किया जा सके
2. आंतरिक दूरी का प्रभाव जो निपुणता और सटीकता को कम करता है
3. मूल्य निर्धारण और अदायगी की मान्यताओं के एकीकरण की कमी और मूल्य निर्धारण और अदायगी के नतीजों का अनुमान
4. पूरे संगठन में आम वैश्विक भाषा का इस्तेमाल न करना
5. संगठन के अंदर सीमित क्षमताएं
6. डेटा स्रोतों और बाहरी तत्वों के प्रभाव को नजरअंदाज करना, सूचीबद्ध संदर्भों और मान्यताओं की कमी

नतीजों और क्षमताओं को बेहतर बनाने के लिए, कंपनियों को उनके अनुमानों, उनमें शामिल मान्यताओं, डेटा स्रोतों, बाहरी तत्वों के वास्तविक-समय रिपोर्ट, को एकीकृत करने की आवश्यकता है, अदायगी में ट्रेंड सहित।

पूर्वानुमान असफलताओं के पीछे मुख्य प्रेरणा खराब मान्यताएं होती हैं।
इसमें कोई संभावना नहीं है कि iPhone कोई भी महत्वपूर्ण बाजार के शेयर को प्राप्त करेगा? Steve Ballmer, माइक्रोसॉफ़्ट 2007

नए उत्पाद का पूर्वानुमान (NPF) स्वाभाविक रूप से मुश्किल है, आमतौर पर गलत भी होता है, और पिछले अनुमान आने वाले ट्रेंड को शामिल नहीं करते हैं? ऐसा नहीं है कि हम अभी जिस चीज के बारे में जानते हैं, उसकी वजह से पूर्वानुमान नतीजें खराब होते हैं; यह वो बाते हैं जिनका हमें पहले पता था, हमने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और किसी के साथ उन्हें बांटा नहीं था? वैश्विक जैव प्रौद्योगिकी पूर्वानुमान, 2014


हमारा समाधान और दवा की खोज तक विकास रोडमैप

- वैश्विक दवा मूल्य निर्धारण
- वैश्विक बीमारी और महामारी विज्ञान
- नैदानिक ​​ट्रायल के नतीजे और स्वीकृतियां
- उन्नत औषधीय इंटेल एल्गोरिदम
- बाजार और दवा का प्रभाव


वैश्विक दवा मूल्य निर्धारण मंच को वैश्विक विभिन्न स्रोतों से दवा की कीमतों को प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्रोत दोनों सार्वजनिक/सरकारी और निजी स्रोत होते हैं। प्रारंभिक ध्यान स्थल कैंसर विज्ञान और अनाथ बिमारियां होंगे, नए उपचारों के संयोजन के लिए मूल्य निर्धारण और ट्रेंड के लिए रास्ता बनाते हुए।

महामारी विज्ञान डेटा बैंक महत्वपूर्ण बिमारियों के लिए मरीज उपचार तरीकों को संग्रहीत करेगा, बाजार क्षमता को नए तत्वों के साथ जोड़ने के लिए डेटा बैंक मरीजों के नंबरों के साथ भी भरा होगा।

ऐतिहासिक और आगामी दोनों नतीजों और स्वीकृतियों पर नजर रखना मंच को संवेदनशीलता विश्लेषण का अनुमान लगाने और रिपोर्ट करने में सक्षम करेगा। ऐतिहासिक डेटा से जुड़े प्रमुख डेटा ब्लॉक, उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता को न केवल फ्रंट एन्ड ग्राहकों को विश्लेषण प्रदान करने की क्षमता प्रदान करेगा, बल्कि नतीजों का अनुमान लगाने के लिए चरण I और चरण II के नतीजों के डेटा पर आधारित एल्गोरिथ्म भी प्रदान करेगा।


हम कौन है और हम क्या करते हैं
- ज़ुग, स्विट्जरलैंड में स्थित उद्योग विशेषज्ञों की एक अनुभवी दल
- उद्योग, मूल्य निर्धारण, सॉफ्टवेयर और व्यापार ज्ञान का संयोजन
- वैश्विक डेटा को एक अकेले गैर-पक्षपाती तथ्य-आधारित मंच में विकसित करना
- नैदानिक विकास में सबसे अधिक लाभदायक तत्वों की खोज और पहचान

समस्या
- विकास के चरण में 7,000 दवाइयां हैं, और उनमें से 70% नई होंगी
- 10 में से सिर्फ 2 दवाइयां खोज एंव विकास के निवेश से मेल खाते हैं या उससे अधिक होते हैं
- काश तौर पर मूल्य निर्धारण दबाव के कारण, औषधीय का मूल्यांकन अगले 5 सालों के लिए अनुमानों को $390 बिलियन से कम कर देता है
- बायोमार्कर और अनाथ संकेतों के कारण पूर्वानुमान और अधिक कठिन बनते जा रहा है
- नतीजन, व्यापार और शेयर की कीमत में अस्थिरता बढ़ रही है

हमारा समाधान
- अकेला वैश्विक दवा मूल्य निर्धारण मंच
- बीमारी और महामारी विज्ञान डेटाबेस
- दवा पूर्वानुमान मंच
- ब्लॉकचेन के जरिए एकीकृत दवा मूल्य निर्धारण और पूर्वानुमान व्यवस्था
- प्रतिभूतियों के व्यापारिक संकेत



हमारा रोडमैप

- मापनीय दवा मूल्य निर्धारण व्यवस्था का विकास
- दवा मूल्य निर्धारण व्यवस्था का व्यावसायीकरण
- दवा पूर्वानुमान व्यवस्था का विकास और व्यावसायीकरण
- X-ऐप का विकास
- प्रतिभूतियों के व्यापारिक संकेतों का विकास



BioNT टोकन

- 140,000,000 BioNT टोकन
- नहीं बिकने वाले टोकनों के 5-सालों का लॉक-अप
- 50% वार्षिक सॉफ्टवेयर राजस्व, टोकन पुनः क्रय के लिए
a. पुनः क्रय के बाद उन टोकनों को निकाला जाएगा

विकास रोडमैप
तीन प्रमुख परियोजनाओं का विकास और व्यावसायीकरण प्राप्त वित्त पोषण के स्तर पर निर्भर करेगा। विकास और वितरण के लिए बनाया गया समय रेखा दोनों विकास और व्यावसायीकरण को बढ़ाना चाहता है।

X-एप, विकास के बाद और व्यवसायीकरण से पहले विस्तार में बताया जाएगा। एप एक केंद्र प्रदान करेगा ताकि ऊपर दिए गए मंचों के लिए वैश्विक डेटा को लिंक किया जा सके और पुनः प्राप्त किया जा सके।

विकास चरणबद्ध
1 दवा मूल्य निर्धारण मंच को विकसित और उसका व्यावसायीकरण करना - 3 महीने
2 दवा पूर्वानुमान मंच विकसित करना - 4-8 महीने
X APP-X वैश्विक डाटा सोर्सिंग एप को विकसित करना - TBC
3 व्यापार मंच को विकसित करना - 8-16 महीने



निवेश आवंटन
  
           
- व्यापार मंच का विकास - 25%
- दवा पूर्वानुमान मंच का विकास - 20%
- वैश्विक विपणन और बिक्री चरण 1 - 10%
- वैश्विक विपणन और बिक्री चरण 2 - 10%
- मूल्य निर्धारण और पूर्वानुमान मंच को साथ लाना - 10%
- बीटा मूल्य निर्धारण मंच को बढ़ाना और उसका व्यावसायीकरण   - 10%
- दल आवंटन - 10%
- कानूनी - 5%



BioNT टोकन

टोकन ICO 21-08-2017 से शुरू होता है, 08.08 pm UTC से, जब तक सारे टोकन बिक नहीं जाते हैं या ICO की अवधि खत्म नहीं हो जाती।

- पहला + दूसरा हफ्ता 20% अतिरिक्त टोकन
- तीसरा हफ्ता 15% अतिरिक्त टोकन
- चौथा हफ्ता 10% अतिरिक्त टोकन
- पांचवा हफ्ता 5% अतिरिक्त टोकन
- छठा/नौवा हफ्ता, 23-10-2017 को 08.08pm UTC को समापन, कोई बोनस टोकन नहीं

टोकन नाम: BioNT
स्थिर मूल्य: 300 BioNT प्रति ETH
जारी करने वाला संस्थान: उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH
निर्गमन का अधिकार क्षेत्र: स्विटज़रलैंड
निर्गमन का समय: टोकन आपके उस एथेर वॉलेट में तुरंत जारी किए गए जाते हैं जिनकी निजी चाबी आपके पास होती है। हालांकि, टोकन तब तक हस्तांतरणीय नहीं होंगे जब तक वे विनिमय वेबसाइटों पर सूचीबद्ध नहीं होते हैं।

अगर उस अवधि के बाद कोई टोकन बच जाते हैं, वे จनहीं बिकने वाले टोकनจ उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH की จतिजोरीจ में धारण किए जाएंगे, द्वितीयक बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन 1825 दिनों के लॉकअप के साथ, सामान्य शब्दों में कहे तो पांच सालों तक (5*365 ), स्मार्ट अनुबंध में हार्ड कोडेड।

टोकन की संख्या 140 मिलियन तक सीमित है, (जुटाई गई अधिकतम राशि पेशकश के पहले कुछ हफ़्तों में अतिरिक्त बोनस टोकनों पर निर्भर करती है, यह स्वचालित रूप से स्मार्ट अनुबंध के सेटिंग में भी किया जाता है)।

जन-बिक्री अभियान के लिए 126 मिलियन टोकन उपलब्ध हैं।
14 मिलियन टोकन 6 महीने के लॉक अप के साथ, उन्नत बुद्धिमत्ता GmbH और संस्थापक दल के लिए आरक्षित हैं।

उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH उसकी अपनी प्रणाली (मौजूदा और योजनाबद्ध नई प्रणालियाँ) और व्यावसायिक विकास (मौजूदा बीटा परीक्षित और विकसित किए जाने वालों का व्यावसायीकरण) को विकसित करता है और बढ़ाता है।

उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH द्वितीयक बाजार में, दोनों विनिमय वेबसाइटों के साथ-साथ प्रत्यक्ष सौदों में प्रतिभागियों के साथ हर साल सॉफ्टवेयर राजस्व के  न्यूनतम 50% की खरीदी करेगा, 25 सालों के लिए, उस मूल्य पर जो बाजार मूल्य से अधिक नहीं होगा, और वो टोकन पुनः क्रय के बाद निकाले जाएंगे (จअपरिवर्तनीय ढंग से कचरे में डाले जाएंगेจ)। यह साल के खत्म होने के बाद दूसरे महीने में किया जाएगा, अर्थात फ़रवरी 2018/2041। कितने टोकन कौनसे  औसत मूल्य पर वापस खरीदे गए हैं, इसकी घोषणा उन पुनः क्रय के समापन के आने वाले एक महीने बाद की जाएगी।

फरवरी/अप्रैल 2042 में, खुले बाजार में पुनः क्रय तीन महीनों की अवधि के लिए किया जाएगा, और पुनः क्रय की कुल राशि बकाये/नहीं बिकने वाले टोकनों की संख्या से विभाजित किए जाएंगे (जो टोकन संभवित रूप से अभी भी उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH की तिजोरी में है और दूसरी पेशकश में बेचे नहीं गए हैं, उनके सहित)। अगर द्वितीयक बाज़ार में कोई भी टोकन बिक्री के लिए पेश नहीं किए गए हैं, उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH का शासन पैसों की शेष राशि को उनकी पसंद के अच्छे कारण को दान देगा (एक या अधिक गैर-लाभकारी धर्मार्थ संगठन, जैसे विश्व कैंसर रिसर्च कोष, रेड क्रॉस)।

असाधारण मामलों में, सबसे अधिक खतरों के खिलाफ लड़ने वाली सुविधाओं को प्रदान करने के लिए, हम स्मार्ट अनुबंध कोड को अपग्रेड कर सकते हैं और नए वैध टोकन को अपडेट कर सकते हैं और पारदर्शी रूप से भेज सकते हैं, उदाहरण, अगर उन विनिमय वेबसाइटों ने ऐसी मांग की है तो, जहां हम टोकन को सूचीबद्ध करना चाहते हैं।

गैस लिमिट भेजने वाले/योगदानकर्ता की जिम्मेदारी है।

अगर क्षमता (जन-बिक्री के लिए 126 मिलियन टोकन) प्राप्त हो जाती है, तो अतिरिक्त भुगतान अस्वीकार किए जाएंगे और वापस भेज दिए जाएंगे।


कोई भी प्रश्न पूछने के लिए बेझिझक रहें।

उन्नत औषधीय बुद्धिमत्ता GmbH

मुखपृष्ठ: www.biotechintel.com
श्वेतपत्र: www.biotechintel.com/whitepaper
सामान्य प्रश्न: www.biotechintel.com/faq/
दल: www.biotechintel.com/team/
टोकन बिक्री: http://www.biotechintel.com/token-sale/


12




ICO वेबसाइट:tripally.co
ICO के शर्त:tripally.co/media/tripally_ico_terms.pdf
TripAlly प्रस्तुति:tripally.co/media/tripally_product_presentation.pdf
TripAlly श्वेत पत्र (En):tripally.co/media/tripally_whitepaper.pdf
TripAlly श्वेत पत्र(Zh):tripally.co/media/tripally_whitepaper_zh.pdf
TripAlly ICO के शर्त:tripally.co/media/tripally_terms_and_conditions.pdf
परियोजना वेबसाइट:tripally.world


आधिकारिक TripAlly ALLY टोकन एथेरियम स्मार्ट अनुबंध पता: 0x31b5e97294e1afd6fff6ffe4cba89a344555f753

Etherscan.io पर TripAlly अनुबंध की जांच करें: https://etherscan.io/address/0x31b5e97294e1afd6fff6ffe4cba89a344555f753









ALLY टोकन निश्चित रूप से एक उपयोगिता प्रकार का टोकन है। किसी भी अधिकार क्षेत्र के नागरिक और निवासी इस टोकन को खरीद सकते हैं।

सुरक्षित रहें और विनिमय वेबसाइटों से एथेरियम लेनदेन न भेजें। आपको एक टोकन-अनुकूल एथेरियम वॉलेट की आवश्यकता है।



ETH भेजकर और इस टोकन बिक्री में भाग लेकर आप इसके नियमों और शर्तों को स्वीकार करते हैं। आप इसकी भी पुष्टि करते हैं कि प्रदान किया गया एथेरियम पता आपका है और वह ALLY टोकनों को बिना किसी पूर्व सूचना की आवश्यकता के स्वीकार करने के लिए तैयार है और आप इस प्राप्ति पते को बदल नहीं पाएंगे। जान लें कि टोकन टोकन-बिक्री के समापन के बाद एक या दो हफ़्तों के अंदर वितरित किए जाएंगे।




14







स्टार्टमाइनिंग - एक अनोखी परियोजना है जो रूस और यूरोप में सबसे विशाल औद्योगिक खनन खेतों के निर्माण और शुभारंभ पर आधारित है। इसकी योजना 4,000 खेतों तक पूर्ण क्षमता के साथ मंचों का निर्माण करना है। कंपनी की आय का मुख्य स्रोत:

  • मुख्य क्रिप्टो मुद्राओं का खनन: एथेरियम, ज़कैश और मोनेरो
  • किराये के रूप में खनन सुविधाओं का प्रावधान (क्लाउड खनन)



स्टार्टमाइनिंग के लक्ष्य




माइलस्टोन




निवेशक के लाभ



  • निवेश वैधीकरण और "सफ़ेद" कराधान
  • उच्चतम मुनाफा - कंपनी के शुद्ध मुनाफे का 40% प्रति साल 122% तक के राजस्व के साथ। उदाहरण के लिए: अगर आप $100 निवेश करते हैं, तो आप
  • 1 साल के अंदर लाभांश के रूप में $122 प्राप्त कर सकते हैं, और 100 stmg मूल्य का आपका निवेश कायम रहेगा।
  • प्रथम टोकन जो असली उपकरणों और सुविधाओं के द्वारा समर्थित है।
  • क्रिप्टो मुद्राओं के विविधीकरण और किराये के रूप में सुविधाओं के प्रावधान के द्वारा जोखिमों को कम करना।
  • मौजूदा खेतों के आउटपुट तक सार्वजनिक पहुंच।
  • खनन सुविधाओं पर टोकनों का विनिमय करने की संभावना - वास्तविक संपत्ति
  • लांच के शर्तें अब 4 महीनों से ज्यादा नहीं हैं
  • सबसे कम बिजली लागतों में से एक (2 cents/KW तक)
  • उपकरणों और घटकों के लिए थोक कीमतें





स्टार्टमाइनिंग दल






एक स्टार्टमाइनिंग टोकन क्या है?

स्टार्टमाइनिंग टोकन कंपनी के शेयर के बराबर है। यह वास्तविक खनन उपकरण और सुविधाओं के द्वारा समर्थित है। टोकन कंपनी के मुनाफे के वितरण में भाग लेने के अधिकार का आश्वासन देता है और इसे शायद वास्तविक संपत्ति में बदला जा सकता है।


टोकनों की सीमित संख्या
10 200 000 टोकन।
93% टोकन शुरुआती ICO लक्ष्यों को वास्तविक रूप देने के लिए जारी किए जाते हैं;
2% — इनाम अभियान और बोनस;
5% — एस्क्रो.


विनियमन
सभी अप्रयुक्त टोकन नष्ट कर दिए जाएंगे।

शुरुआती टोकन कीमत
 $1

ICO अवधि
15.09.2017 - 14.10.2017 (30 कैलेंडर दिन)

वित्तीय लक्ष्य
500 000 $ - $ 10,000,000

स्वीकृत मुद्राएं

ETH, ऑल्टकॉइन, USD/EUR, वीज़ा/मास्टरकार्ड

स्टार्टमाइनिंग ICO मंच
एथेरियम स्मार्ट-अनुबंध (ERC20)

एस्क्रो परियोजना में भाग लेता है।



सोशल नेटवर्क और अन्य जानकारी:


15




वेबसाइट • श्वेत पत्र • डिस्कॉर्ड • फेसबुक • ट्विटर • यूट्यूब

दोवु: ब्लॉकचेन संचालित मोबिलिटी, ट्रांसपोर्ट डेटा के लिए वैश्विक बाज़ार
ब्लॉकचेन स्वतंत्र रूप से योगदान किए गए मूल्य को सत्यापित कर सकता है, चाहे आप एक निगम हो या एक व्यक्ति हो, सब को मोबिलिटी इकोसिस्टम में उनके योगदान के लिए उचित रूप से पुरस्कृत किया जाएगा। मोबिलिटी-संबंधित विकेन्द्रीकृत एप के विकास की गति को बढ़ाने के लिए एक ट्रांसपोर्ट प्रोटोकॉल का परिचय देते हुए, दोवु टोकन ट्रांस्पोर्टेशन क्षेत्र में नए व्यवसाय मॉडल को संचालित करता है।




दोवु मोबिलिटी इकोसिस्टम के लिए क्रिप्टो मॉडल को आकार दे रहा है। मोबिलिटी-संबंधित विकेन्द्रीकृत एप (dApps) के विकास की गति को बढ़ाने के लिए एक ट्रांसपोर्ट-केंद्रित प्रोटोकॉल का परिचय देते हुए, DOV टोकन  ट्रांस्पोर्टेशन क्षेत्र में नए व्यवसाय मॉडल को संचालित करता है। इन dApps के निर्माण को डेटा के माध्यम से गति मिलती है, इस लिए DOVU API बाजार स्थल आगे समुदाय का समर्थन करेंगे विश्व स्तर पर मोबिलिटी डेटा के विकास को आसान बनाते हुए।

दोवु मंच में निम्नलिखित घटक, दोवु प्रोटोकॉल (डेटा के पस्पर विनिमय और मूल्य के अधिकार का विवरण), DOV टोकन (मंच के भीतर भुगतान के लिए) और दोवु API बाजार स्थल (दोवु द्वारा विकसित प्रथम dApp) शामिल हैं। दोवु प्रोटोकॉल एक खुला स्रोत है और मोबिलिटी-संबंधित dApps के विकास को सुविधाजनक बना देता है। एथेरियम पर आधारित, इन dApps के भीतर लेनदेन के लिए DOV टोकन का उपयोग किया जाता है।
दल
दोवु एक मजबूत दल के नेतृत्व में है, जिन्होंने समान जटिलताओं वाली तकनीक कंपनियों को शुरू किया है, विकास किया है और उन्हें छोड़ दीया है।

• Irfon Watkins (संस्थापक और CEO)
• Arwen Smit  (सह-संस्थापक और CMO)
•   Krasina Mileva  (सह-संस्थापक और COO)
• Alex Morris  (उत्पाद के प्रमुख)
• Tom Holder  (CTO)
• James Guest  (ब्लॉकचेन उत्पादन के प्रमुख)

सलाहकार बोर्ड: Lars Klawitter (महाप्रबंधक रोल्स रॉयस बीस्पोक, एथेरियम के पूर्व निदेशक मंडल)
Rob Jones (सह-संस्थापक फैनड्यूएल, एक बिलियन डॉलर का व्यवसाय)




अक्टूबर 3, 2017 17:00 UTC को जन-बिक्री शुरू हो जाएगी।
 
• शुरुआती निवेशक बोनस: 10%
 • अधिकतम राशि: $30,000,000 USD
 • DOV की अधिकतम कुल आपूर्ति: 1,200,000,000 DOV
 • DOV की अधिकतम संख्या जो जन-बिक्री में बेची जाएगी: 300,000,000 DOV




बिटकॉइन इनाम अभियान:
अगर आप बिटकॉइनटॉक जूनियर सदस्य (या उसके ऊपर के स्तर के सदस्य) हैं, तो आप हमारे हस्ताक्षर अभियान में भाग ले सकते हैं, जो जल्द ही शुरू हो रहा है। हमारे पास सभी सदस्यता स्तरों के लिए कई अन्य पुरस्कार हैं, इसलिए वहां जाएं और देखें।


हमारे साथ जुड़ें:
 • वेबसाइट : लिंक
 • जन-बिक्री : लिंक
 • डिस्कॉर्ड : लिंक
 • टेलीग्राम : Link
 • फेसबुक : लिंक
 • ट्विटर : लिंक
 • यूट्यूब : लिंक
 • लिंक्डन: लिंक
 • ब्लॉग : Link

समाचार में DOVU:
हफपोस्ट


Pages: [1] 2
Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services