click here if you want to see your banner on this site

Show Posts

This section allows you to view all posts made by this member. Note that you can only see posts made in areas you currently have access to.


Topics - ankit10

Pages: [1]
1
Unsorted Faucet Dump / CryptoCreed Bitcoin Faucet
« on: May 21, 2019, 05:44:00 PM »
CryptoCreed Bitcoin faucet is active since last more than 2 year. And paid more than 2000 USD. 

Features:
Claim every 5 minute

claim 10 to 1000 Satoshi

Referral commission is 50%

payment proceed once in a  week

Minimum payout is 7,000 Satoshi

100 Claim Maximum per person every 24 hour

2
New Bitcoin Faucet- Claim up to 500 satoshis (+50%)(No pop-ups)


Crypturl.xyz

Claim amount from 8 satoshis to 500 satoshis every 1 minute and daily 20 claims.
Earn extra 50% from passing URL shorteners.
20% referral commission.
Faucethub or direct bitcoin address claim.

3
TowerX: TowerBee द्वारा एक क्रिप्टो एक्सचेंज (TBE) 

www.TowerX.co




हम अपने नवीनतम प्रोजेक्ट TowerX, क्रिप्टो मुद्रा विनिमय को पेश करने में प्रसन्न हैं। हम (TowerBee ) एक SaaS कंपनी है जो बड़े डेटा के साथ काम कर रही है और कोडिंग हमारी मूल ताकत है। हमने अपने मौजूदा तकनीकी ज्ञान का उपयोग कैसे किया और हमारे डेटा सेंटर आधारभूत संरचना को विश्वसनीय और सुरक्षित विनिमय बनाने के लिए किया।

हमने हाल ही में हमारे ICO का निष्कर्ष निकाला है और हम TowerX एक्सचेंज के आगे के विकास पर ध्यान केंद्रित करके आगे बढ़ रहे हैं। हम सभी परियोजनाओं को समुदाय मतदान प्रक्रिया द्वारा सूचीबद्ध करने के लिए हमारे विनिमय में आमंत्रित करते हैं।






 यदि आपके खाते में TBE की पर्याप्त शेष राशि है तो व्यापार शुल्क 0.05% है। अन्य मामलों में, व्यापार शुल्क 0.10% है। KYC के बिना दैनिक निकासी सीमा 50 ETH या समकक्ष है। दैनिक दैनिक निकासी सीमा के लिए। KYC की आवश्यकता है। कोई जमा सीमा नहीं है।


सामुदायिक मतदान प्रक्रिया द्वारा अपने सिक्का को सूचीबद्ध करने के लिए आज आवेदन करें। मतदान प्रक्रिया द्वारा लिस्टिंग मुफ़्त है।



मतदान का पहला दौर पहले ही शुरू हो चुका है।



Voting Process

  • TowerX पर पंजीकृत प्रत्येक उपयोगकर्ता के पास प्रति माह 5 मुफ्त वोट होते हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं के पास अतिरिक्त प्रीमियम वोट भी हैं (जिन्हें TBE वोट कहा जाता है) यदि उनके पास TBE (TowerBee) टोकन उनके खाते में हैं। प्रत्येक व्यक्ति के पास उनके खाते में हर 100 TBE के लिए 1 प्रीमियम वोट होता है।

  • हम सिक्कों को समय-समय पर अधिकतम वोटों के साथ सूचीबद्ध करेंगे, आमतौर पर महीने में दो बार। हम अपने ट्विटर खाते और घोषणा पृष्ठ पर नई सिक्का सूची के बारे में घोषणा करते हैं।

  • वैकल्पिक: प्रोजेक्ट टीम के पास ट्रेडिंग प्रतियोगिता के लिए कुछ परियोजना सिक्कों को करने का विकल्प है। ट्रेडिंग प्रतियोगिता सिक्का लिस्टिंग तिथि से 30 दिनों तक चली जाएगी और वॉल्यूम द्वारा शीर्ष 100 व्यापारियों को परियोजना टीम द्वारा किए गए सिक्के का उपयोग करके समान रूप से पुरस्कृत किया जाएगा। जिन परियोजनाओं में ट्रेडिंग प्रतियोगिता के लिए सिक्कों को प्रतिबद्ध किया गया है उन्हें उन परियोजनाओं की तुलना में टॉवरएक्स पर लिस्टिंग में वरीयता दी जाएगी जो कोई सिक्का नहीं करते हैं।



आप असली दुनिया SaaS उत्पादों को खरीदने के लिए जल्द ही TowerBee (TBE) टोकन का उपयोग करने में सक्षम होंगे।


         

         


TowerX: A crypto exchange by TowerBee


4


कारटैक्सी - कार टोइंग का "उबर " - एक एथेरेयम आधारित मंच, पहला वैश्विक टोइंग एग्रीगेटर है
कारटैक्सी ब्लॉकचैन पर दुनिया की पहली ऑपरेटिंग कार टोइंग प्लेटफार्म है
कारटैक्सी प्लेटफॉर्म ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग एथेरेयम के साथ स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट् पर आधारित है। ब्लॉकचैन, कंपनी के संचालन को पूरी तरह पारदर्शी बनाता है


वेबसाइट

परियोजना का श्वेत पत्र


 
कारटैक्सी की रणनीति सबसे सुविधाजनक प्रवेश बिंदुओं से शुरू होने वाले वैश्विक बाजार को कवर करना है इसलिए, व्यवसाय शुरू किया गया है , उत्पाद का परीक्षण किया गया और क्षेत्र में सबसे अनुकूल परिस्थितियों, न्यूनतम लागत, सबसे तेज़ शुरुआत के साथ शुरू की गई सेवा देश की पसंद के लिए हमारे मानदंड अपनी संभावित बाजार संरचना, कानूनी वातावरण, मोबाइल सेवाओं के प्रवेश और अन्य कारण पर आधारित था।
इस प्रकार, हमने रूसी बाजार को चुना, इसके बाद अमेरिका और चीनी बाजारों का चयन किया। कारटैक्सी पहले से सक्रिय है और रूस में पूरी तरह से काम कर रहा है, जहां ऐप # 1 बन गया है विश्व स्तर पर सेवा को स्केल करने के लिए पूर्ण पैमाने पर परीक्षण किया जा रहा है। इसके अलावा, सैन एंटोनियो और बीजिंग में हमारे कार्यालय सक्रिय रूप से भागीदारों को जोड़ रहे हैं- अर्थात, टो ट्रक मालिकों- हमारे सिस्टम के लिए हमारे पार्टनर सिस्टम के माध्यम से प्रत्येक नए क्षेत्र को कनेक्ट करना सबसे अच्छा तरीका है। यह पूरी तरह से दुनिया भर में उबर  सेवा के साथ साबित हुई है, इसलिए कारटैक्सी ने इस दृष्टिकोण को चुना है।
अपनी तरह की पहली वैश्विक सेवा के रूप में, कारटैक्सी का लक्ष्य विश्व बाजार के 20% तक का कैप्चर करना और दुनिया भर के ड्राइवरों के मन में # 1 नाम बनना है।




पूर्व आईसीओ नियम और शर्तें


सीटीएक्स टोकन: टोकन का उपयोग फ़ैंट की मुद्रा और मुख्य क्रिप्टोकोर्रेंसी (बिटकॉइन, ईथर) के साथ, सेवा के लिए भुगतान की फण्ड के रूप में किया जाएगा।
प्रतीक: सीटीएक्स
कारटैक्सीदो स्तरों में 500,000,000 कारटैक्सी टोकन (66%) की पेशकश करेगा: पूर्व आईसीओ और आईसीओ।


प्री आईसीओ  का आकार

3048 ईटीएच (~$687.5k)
विशेष पूर्व आईसीओ मूल्य पर 12,500,000 सीटीएक्स टोकन (2.5%) बेचा जायेगा
पूर्व आईसीओ सफल माना जाता है अगर 492.9 ईटीएच (~ $ 150k) से अधिक एकत्र किया जाता है, अन्यथा सभी फंड पूर्व आईसीओ प्रतिभागियों को स्थानांतरित कर दिए जायेगा


मूल्य निर्धारण तंत्र

Pre-ICO rate is 1 CTX = 0.000239 ETH    (4101 CTX = 1 ETH)
ICO rate is 1 CTX = 0.000443 ETH          (2255 CTX = 1 ETH)


सुरक्षित ऑफर


संस्थापकों के बहु-हस्ताक्षर वॉलेट टोकन स्मार्ट हस्तांतरण कार्य के माध्यम से 5 महीनों तक आईसीओ पूर्ण होने पर हस्तांतरणीय नहीं हैं, केवल सीटीएक्स टोकन ही निवेशकों को जारी किए जायेगा



समय

Start date: 30th August, 2017
End date: 19th September, 2017



बॉंटी अभियान धागा  (48 घंटों में कई आश्चर्यों के साथ लॉन्च किया जाएगा.) It's खुला है https://bitcointalk.org/index.php?topic=2100130.0


<<<< ♛♛♛ बॉंटी धागा ♛♛♛ >>>>



© अनुवाद ©
                     Dutch     Translated Thread by FIEX  |  Translated Whitepaper by FIEX

                 Filipino     Translated Thread by arwin100

             Portuguese     Translated Thread by Lipe490

        Vietnamese     Translated Thread by cryptovn83


हमे फॉलो करे:

फेसबुक
ट्विटर
मीडियम
टेलीग्राम (सार्वजनिक समूह)


Pages: [1]
Bitcoin Garden 2013-2024, All rights reserved | Privacy Policy | DMCA | About Bitcoin Garden | Support & Services